Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज में दो को मारी गोली एक की मौके पर मौत एक घायल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

कासगंज में दो को मारी गोली एक की मौके पर मौत एक घायल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

 Special Coverage News |  2018-09-18T20:05:50+05:30  |  कासगंज

कासगंज जनपद के अमांपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गाँव में देर रात एक परिवार के दो लोंगों को घर में घुसकर गोली मार दिए जाने के खबर मिली है. यह घटना सोमवार देर रात की है. पुलिस ने मुकद्दमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है.


घटना के अनुसार अमांपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गाँव में जुगेंद्र सिंह पुत्र बहोरी सिंह ठाकुर अपने घर पर लेटे हुए थे. इसी दौरान रात्रि में लगभग एक बजे अज्ञात बदमाशों ने, धावा बोलकर गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही बदमाशों ने जुगेन्द्र को गोली मारने के बाद तुरंत ही 500 दूर सो रहे उनके भतीजे सत्तन पुत्र रक्षपाल को गोली मार दी. गोली लगने से जुगेन्द्र की मौके पर मौत हो गई जबकि सत्तन को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.


एसपी अशोक कुमार को जैसे ही घटना की जानकारी मिली मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. एसपी ने बताया कि प्रथम द्रष्टया आपसी रंजिश का मामला मालुम पड़ता है. क्योंकि एक ही परिवार के दो लोंगों को अलग अलग स्थान पर जाकर गोली मारना और कोई लूट पाट न करना इस और इशारा कर रही है. मामले को लेकर अधीनस्थ अधिकारीयों को निर्देश दिए गये है. उन्होंने कहा कि कई टीमों का गठन करके इस मामले की जाँच पर लगा दिया है. ताकि आरोपी जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में हों.

Tags:    
Share it
Top