Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज में बड़ा हादसा : दो कारों की भीषण टक्कर में तीन की मौत, पांच घायल

कासगंज में बड़ा हादसा : दो कारों की भीषण टक्कर में तीन की मौत, पांच घायल

आगरा-बरेली हाइवे पर नगरिया के पास सुबह करीब सात बजे बीएमडब्लू और स्विफ्ट डिजायर की आमने सामने की भिड़ंत हो गयी.

 Arun Mishra |  11 Sep 2020 5:45 AM GMT  |  कासगंज

कासगंज में बड़ा हादसा : दो कारों की भीषण टक्कर में तीन की मौत, पांच घायल
x

कासगंज : उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में आज सुबह बड़ा हादसा हुआ है. कासगंज जिले के सोरों क्षेत्र में शुक्रवार सुबह दो कारों की भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आगरा-बरेली हाइवे पर नगरिया के पास सुबह करीब सात बजे यह हादसा उस समय हुआ जब बीएमडब्लू और स्विफ्ट डिजायर की आमने सामने की भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में दोनो कारों के परखच्चे उड़ गये।

हादसे के बाद कार में फंसे हताहतों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। दुर्घटना मे स्विफ्ट कार में सवार एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी जबकि दो घायल हो गये वहीं बीएमडब्लू सवार तीन लोग घायल हुये हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो की हालत नाजुक बनी हुयी है।

उन्होंने बताया कि स्विफ्ट कार में सवार लोग फिरोजाबाद जिले में शिकोहाबाद के आदर्श नगर के रहने वाले है जो रामपुर जा रहे थे कि बरेली की तरफ से आ रही बीएमडब्लू कार ने टक्कर मार दी। बीएमडब्लू में सवार यात्री बदायूं के निवासी हैं जो उझानी से गुजरात जा रहे थे।

इस हादसे में स्विफ्ट में सवार दिनेश,उसकी पत्नी निशा और बेटे बाबू की मौत हो गयी वहीं जग्गू और शिवी घायल हैं जबकि बीएमडब्लू में सवार जुबैर,शाहिल और बाबू घायल हुये हैं। पुलिस के अनुसार दोनो कारों की तेज रफ्तार हादसे का सबब बनी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it