कासगंज

कासगंज की प्रियंका गोयल ने किया जिले का नाम रोशन, UPPSC में पांचवां स्थान

Shiv Kumar Mishra
18 Feb 2021 1:04 PM GMT
कासगंज की प्रियंका गोयल ने किया जिले का नाम रोशन, UPPSC में पांचवां स्थान
x

यूपी पीसीएस-2019 की फाइनल परीक्षा में कासगंज की प्रियंका कुमारी गोयल ने पांचवीं रैंक हासिल की है. टॉप-5 में जगह बनाकर परचम बुलंद करने वाली प्रियंका अमांपुर कस्बे के शास्त्री नगर निवासी अनिल कुमार गोयल की बेटी हैं. वह मेडिकल स्टोर चलाते हैं.

परीक्षा परिणाम घोषित होते ही बेटी की सफलता के लिए उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है. प्रियंका की इस सफलता का जश्न पूरे कस्बे में मनाया जा रहा है. लोग खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं.

माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय

अनिल कुमार गोयल की दो बेटियां और एक बेटा है. बड़ी बेटी प्रियंका हैं. जबकि छोटी बेटी छोटी बेटी नीति गोयल दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती हैं. प्रियंका ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और गुरुजनों को दिया है. उनका का कहना है कि ईमानदारी के साथ परिश्रम करने वाले को निश्चित ही सफलता प्राप्त होती है.

परीक्षा परिणाम को लेकर थीं साकारात्मक

प्रियंका परीक्षा परिणाम आने की उम्मीद को देखते हुए वह बुधवार को ही घर से दिल्ली पहुंचीं. शाम को पीसीएस का परिणाम आया तो उन्हें पांचवीं रैंकिंग देखकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने फोन पर यह खुशखबरी पिता अनिल गोयल व मां लक्ष्मी गोयल को दी तो घर में खुशी का माहौल बन गया. परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी अपने परिचितों को दी तो बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया.


Next Story