Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कौशाम्बी > कौशांबी में सड़क हादसा एक परिवार के 4 की मौत

कौशांबी में सड़क हादसा एक परिवार के 4 की मौत

 Special Coverage News |  11 Jun 2019 2:14 PM GMT  |  दिल्ली

कौशांबी में सड़क हादसा एक परिवार के 4 की मौत

कौशांबी कोखराज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के पास एक परिवार के 5 लोगों को तेज गति ट्रक ने कुचल दिया है. जिससे चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है और एक महिला गंभीर घायल है जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है. हादसे के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के कई गांव के तमाम लोग घटनास्थल पहुंच गए हैं. मृतक ससुराल दावत खाने गए थे.


जहाँ से वापस अपने घर खोजवापुर पथरावा जा रहे थे इस हादसे में बाइक चालक राजकरण उम्र 35 वर्ष पुत्र लम्बरी निवासी खोजवापुर पथरावा कोतवाली सैनी उनकी बेटी अंजलि 5 वर्ष बेटा करण 7 वर्ष दूसरा बेटा बाबू 6 माह की मौके पर मौत हो गई है और इस हादसे में बाइक चालक राजकरण की पत्नी अनीता देवी गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज चल रहा है घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य में लगे हैं.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it