कौशाम्बी

चार पहिया की टक्कर से एक युवक की मौत दो छात्राएं गंभीर घायल

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2020 12:43 PM GMT
चार पहिया की टक्कर से एक युवक की मौत दो छात्राएं गंभीर घायल
x
परीक्षा देकर वापस लौट रही छात्राएं सैनी कोतवाली क्षेत्र के ननसेनी गांव के पास सड़क हादसे की हुई शिकार

कौशाम्बी सैनी कोतवाली क्षेत्र के ननसेनी मोड़ पर अनियंत्रित चार पहिया वाहन चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी है इस हादसे में एक नवयुवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि इस हादसे में दो छात्राएं गम्भीर घायल हो गयी है.

घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक युवक की लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है हादसे के बाद वाहन चालक वाहन सहित फरार बताया जाता है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस समय डीएलएड की परीक्षा चल रही है। कड़ा धाम थाना क्षेत्र के दौलत पुर कसार निवासी संजीव उम्र 22 वर्ष अपनी बहन सुजीता उम्र लगभग 24 वर्ष और गांव की खुशनुमा 23 वर्ष को भरवारी के एक कॉलेज से परीक्षा दिलवाकर वापस घर जा रहे थे .

बाइक सवार परीक्षार्थी जैसे ही सैनी कोतवाली क्षेत्र के ननसेनी मोड़ पर पहुंचे कि एक अनियंत्रित चार पहिया वाहन चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी हादसे के बाद बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिरकर तड़पने लगे और इस हादसे में बाइक चालक संजीव कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी.

जबकि छात्रा संजीता और छात्रा खुशनुमा गंभीर रूप से घायल हो गयी है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया तथा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। वहीं फरार चार पहिया चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है।

Next Story