कौशाम्बी

नलकूप पर सो रहे युवक की फावड़ा मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
9 Jan 2021 1:39 PM GMT
नलकूप पर सो रहे युवक की फावड़ा मारकर हत्या
x
घटनास्थल से मिली शराब की खाली बोतल सीसी और गिलास

कौशाम्बी मंझनपुर सर्किल क्षेत्र के कौशांबी थाना अंतर्गत सिंघवल गांव के मजरा आरखा के पास नलकूप में सो रहे एक युवक की फावड़े से हमला कर आधी रात को हत्या कर दी गई है मामले की जानकारी परिजनों को सुबह हुई है हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी समेत थाना पुलिस भारी फोर्स कर साथ घटनास्थल पर पहुंच गई है.

लेकिन ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस को लाश पोस्टमार्टम को ले जाने से रोक रहे थे. पुलिस अधीक्षक के काफी समझाने बुझाने के बाद ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम को लाश जाने दिया है पुलिस हत्यारों की तलाश में लगी है. घटनास्थल से शराब की खाली बोतल सीसी और तीन गिलास मिले हैं जिनसे आशंका है कि मृतक और हत्यारों के बीच पहले से पहचान रही होगी और शराब पिलाकर युवक की हत्या की गई होगी.

घटनाक्रम के मुताबिक कौशांबी थाना क्षेत्र के सिंघवल गांव निवासी प्रमोद कुमार पांडेय उम्र लगभग 23 वर्ष पुत्र सत्यदेव पांडेय इसी गांव के मजरा अरखा के पास लगे परिजनों के नलकूप में कई दिनों से सोने जाते हैं रात को प्रमोद पांडेय नलकूप में रहते थे. शनिवार की सुबह जब प्रमोद किसी को दिखाई नहीं पड़े तो लोग उन्हें नलकूप के कमरे में देखने गए तो देखा कमरे का दरवाजा खुला हुआ है और खून से लथपथ जमीन पर उनकी लाश पड़ी है. मौके पर शराब की खाली बोतल सीसी और 3 गिलास पड़े थे खून से सना ईटा फावड़ा भी मौके पर पड़ा हुआ था घटनास्थल देखने से प्रतीत हो रहा था कि फावड़ा मारकर उनकी हत्या की गई है.

भीड़ के बीच लोगों ने बताया कि शुक्रवार की शाम एक बाइक से प्रमोद पांडेय के साथ दो अन्य लोग चंपाहा बाजार शराब लेने गए थे. उन दो लोगों को ग्रामीण पहचान रहे हैं और पुलिस को उनके बारे में ग्रामीणों ने बताया भी है. प्रमोद पांडेय की हत्या को पुलिस पारिवारिक विवाद मान रही है. जिस समय प्रमोद के परिजन पुलिस अधिकारी से बात कर रहे थे. तो उस समय एक पुलिस अधिकारी की संवेदना इस कदर मर गई थी. उसने जिस घर में हत्या उसके परिजनों से आक्रोशित होकर यह कह डाला कि गड़ा मुर्दा उखाड़ने नही आया हूं मृतक परिवार पर संवेदना व्यक्त करने के बजाए पुलिस मृतक के परिजनों पर ही रौब गाँठते दिखाती नजर आई है.

Next Story