कौशाम्बी

नशेड़ी ने साथियों संग मिलकर किन्नर को पीटकर तोड़ा पैर, पिपरी थाना क्षेत्र के चलौली गांव में दबंगो ने ढाया कहर

Shiv Kumar Mishra
5 April 2021 5:50 AM GMT
नशेड़ी ने साथियों संग मिलकर किन्नर को पीटकर तोड़ा पैर, पिपरी थाना क्षेत्र के चलौली गांव में दबंगो ने ढाया कहर
x

कौशाम्बी पिपरी थाने के चलौली गांव में शनिवार की रात नशेड़ी ने साथियों संग मिलकर बेवजह किन्नर को जमकर पीट दिया जिससे उसका बाया पैर फैक्चर हो गया किन्नर को काफी चोटें भी आई नशेड़ियों ने उसे घायल अवस्था में गांव के बाहर तालाब के किनारे फेंक कर फरार हो गए.

जब घायलावस्था में उसे तालाब किनारे पड़ा ग्रामीणों ने देखा तो लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे इलाज के लिए पीएचसी चायल भेज दिया डॉक्टर ने उसे रेफर कर जिला अस्पताल भेज दिया। घायल ने पुलिस चौकी में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है.

कौशाम्बी कोतवाली के बिदाव गांव निवासी दीपक कुमार उर्फ किन्नर पुत्र सुधीर चौधरी ने बताया कि वह शनिवार को अपने अन्य साथियों के साथ प्रयागराज गया था घर लौटते समय काफी देर हो गई रात में चायल के शराब ठेके के पास उसे दो युवक मिले और दोनों उसे चालौली गांव ले गए.

चलौली गांव पहुंचते ही एक जगह पर चार लोग शराब पी रहे थे दीपक को देखते ही वह सभी उसके साथ गाली गलौज करने लगे आरोप है कि विरोध करने पर उन सभी ने किन्नर की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी उसका बाया पैर फैक्चर हो गया उसके शरीर में काफी चोट आई है.

आरोप है कि नशेड़ीयो ने मोबाइल छीन कर उसे घायल अवस्था में रात में गांव के बाहर तालाब के किनारे फेंक दिया शनिवार की सुबह लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे इलाज के लिए पीएचसी चायल भेज दिया अज्ञात आरोपियों के खिलाफ घटना की तहरीर दी गयी है।

Next Story