Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कौशाम्बी > जीजा बना हैवान साले के ऊपर किया प्राणघातक हमला, इलाज के दौरान साले की मौत

जीजा बना हैवान साले के ऊपर किया प्राणघातक हमला, इलाज के दौरान साले की मौत

जीजा और साले के रिश्ते को बदनाम कर जीजा ने साले को सुलाई मौत की नींद

 Shiv Kumar Mishra |  2 March 2020 12:47 PM GMT  |  कौशाम्बी

जीजा बना हैवान साले के ऊपर किया प्राणघातक हमला, इलाज के दौरान साले की मौत

कौशाम्बी। पति पत्नी के बीच चल रहे झगड़े को समझौता कराने गए साले के ऊपर जीजा व उसके परिजनों ने लोहे की रॉड व धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर दिया था. जिससे कुलदीप कुमार के सिर में गंभीर चोटें आई थी.

जिसका इलाज प्रयागराज के एक निजी हॉस्पिटल नारायण स्वरूप में चल रहा था. हालत गंभीर होने के कारण कुलदीप को स्वरूप रानी मेडिकल में रिफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान कुलदीप की आज मौत हो गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार धूमन गंज थाना क्षेत्र के मुंडेरा निवासी स्वा नन्नहू की पुत्री सोभा देवी का विवाह पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के गौसपुर निवासी बृजेश कुमार पुत्र गुलाबचंद के साथ दो वर्ष पूर्व हुई थी. पति पत्नी के बीच मधुर संबंध ना होने के कारण आए दिन दोनों के बीच आपस में झगड़ा होता रहता था. झगड़े की बात सोभा ने मायके पक्ष से बताई पति पत्नी में सुलह समझौता कराने के लिए 1/3/2020 को मायके पक्ष से सोभा के दो सगे भाई अमरदीप व कुलदीप माता रन्नो देवी के साथ जीजा के घर गौसपुर गए.

दोनों पक्ष में काफी देर तक बातें चली फिर भी दोनों पक्ष में बात ना बन सकी. जिससे सोभा देवी के ससुराली जन उग्र हो गए और पति बृजेश कुमार देवर राजेश कुमार ननद किरन व मिलन के द्वारा समूह बनाकर लोहे की राड व धार दार हथियार से प्राण घातक हमला कर दिया गया था .जिससे कुलदीप कुमार के सिर में काफी चोटें आई थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it