कौशाम्बी

दहेज लोभियों ने विवाहिता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

Shiv Kumar Mishra
4 March 2021 5:46 AM GMT
दहेज लोभियों ने विवाहिता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया
x
झुलसी विवाहिता की इलाज के दौरान मौत

कौशाम्बी सराय अकिल थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर देवक्षार सांडवा गांव की एक विवाहिता 3 दिनों पूर्व गंभीर हालत में झूलस गई थी जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हो गई है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. विवाहिता के मायके वालों ने सराय अकिल पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की है.

घटना क्रम के मुताबिक मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबावा पूरब गांव निवासी धर्मपाल पुत्र केशव प्रसाद की पुत्री रंजना देवी की शादी सराय अकिल थाना क्षेत्र के सड़वा मोहिद्दीनपुर देवक्षार गांव में सर्वेश कुमार पुत्र मुन्नी लाल के साथ मई 2020 में हुई थी शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराली जनों द्वारा विवाहिता का उत्पीड़न किया जाने लगा. 2 मार्च को ससुराली जनों ने विवाहिता पर पेट्रोल डालकर उसे जिन्दा जला दिया.

जिससे विवाहिता गंभीर रूप से झुलस गई जिस पर विवाहिता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हो गई है सूचना पाकर थाना सराय अकिल पुलिस ने विवाहिता के शव को मर्चरी भेजवा दिया ।

Next Story