कौशाम्बी

खेत की रखवाली कर रहे किसान की पागल सियार के काटने से मौत

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2021 7:17 AM GMT
खेत की रखवाली कर रहे किसान की पागल सियार के काटने से मौत
x
जिया लाल के नाक मुँह के पास सियार के काटने से खून निकल आया सियार के काटने के बाद जियालाल के आवाज लगाने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए.

कौशाम्बी करारी थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत की रखवाली कर रहे एक किसान को पागल सियार ने काट लिया था. घायल किसान का इलाज परिजनों ने कराया था पहले वह ठीक हो गए. लेकिन फिर दुबारा वह बीमार हो गए परिजनों ने दुबारा उनका इलाज कराया. लेकिन चिकित्सक उन्हें बचा नहीं सके और किसान की मौत हो गई है. जानकारी मिलने पर करारी पुलिस पहुंची है और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक करारी थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी अर्का के अन्तर्गत धनपरा गांव निवासी सोहन लाल प्रधान के चाचा जिया लाल सरोज उम्र लगभग 55 वर्ष एक दिसंबर 2020 की रात में खेत की रखवाली कर रहे थे उतने में ही पागल सियार खेत मे आया और जिया लाल के ऊपर हमला करने लगा. जिया लाल के नाक मुँह के पास सियार के काटने से खून निकल आया सियार के काटने के बाद जियालाल के आवाज लगाने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए. ग्रामीणों की भीड़ बढ़ने पर सियार भाग गया.

जिया लाल सरोज को गांव वाले इलाज़ कराने चिकित्सक के यहां ले गए जहां वह ठीक हो गए. करीब एक हफ्ते पहले जियालाल सरोज की तबीयत फिर से दुबारा खराब हुई. उसके बाद घर वाले जिया लाल का एक निजी नर्सिंग होम में इलाज करवा रहे थे कि कल दिनाक 9/01/2021 को जिया लाल की मौत हो गयी है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है मौके पर पुलिस पहुंची है और उसके बाद लाश को पोस्टमाटम के लिए भेज दिया गया है.

Next Story