कौशाम्बी

रक्षाबंधन से पहले पिता और दो भाइयों ने बहन को मार डाला, दूसरे समाज के प्रेमी से मोबाइल पर बात करते देख गुस्सा आया और कुल्हाड़ी से टुकड़े कर दिए.

Shiv Kumar Mishra
27 Aug 2023 11:20 AM GMT
रक्षाबंधन से पहले पिता और दो भाइयों ने बहन को मार डाला,  दूसरे समाज के प्रेमी से मोबाइल पर बात करते देख गुस्सा आया और कुल्हाड़ी से टुकड़े कर दिए.
x
father and two brothers killed sister before rakshabandhan

कौशांबी में 17 साल की लड़की सोनिया की उसके पिता मनराखन सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह व लड़की के भाई राधेश्याम सिंह व घनश्याम सिंह ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। सातवीं कक्षा में पढ़ रही लड़की दो दिन पहले ही रक्षाबंधन मनाने दिल्ली से अपने घर आई थी।पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कौशांबी के सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय एक लड़की को उसके पिता और भाइयों ने उसके द्वारा किसी से मोबाइल पर बात करने को लेकर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी।

उन्‍होंने बताया कि लड़की की चीख सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। परिवार वाले बिना किसी कानूनी कार्रवाई के अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने लगे, लेकिन इसी बीच छोटा भाई घर से निकलकर सीधे थाने पहुंचा। उसने पुलिस को पूरी घटना बता दी।उसने पुलिस को बताया कि फोन पर गांव के दूसरे समाज के एक युवक से बात करने पर उसने अपनी बहन को कुल्हाड़ी से काट दिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, साथ ही मां-पिता और दो भाइयों को हिरासत में ले लिया है।.

Next Story