कौशाम्बी

पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी को अज्ञात बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटकर किया मरणासन्न

Shiv Kumar Mishra
11 Jan 2021 8:49 AM GMT
पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी को अज्ञात बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटकर किया मरणासन्न
x

कौशाम्बी। पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव के पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रत्यासी चायल को बीती रात अज्ञात बदमाशों ने कुसुवा फाटक से कुछ कदम की दूरी पर लाठी डंडों से पीटकर मरणासन्न कर दिया है। परिजनों को जानकारी होने पर गंभीर अवस्था में घायल पीड़ित को प्रयागराज जनपद के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया है। जहां पर उनका इलाज सकुशल चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रत्यासी चायल प्रदीप कुमार कनौजिया पुत्र बसंत लाल उम्र लगभग 40 वर्ष जमीन खरीद फरोख्त का कार्य भी करते हैं। प्रयागराज जनपद के मुंडेरा किसी काम के सिलसिले में गए थे। वापस लौटते समय रात 8 बजे कुसुवा फाटक से कुछ कदम की दूरी पर राम खेलावन स्कूल के पास दर्जनों की संख्या में घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने लाठी डंडा व लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। मरणासन्न की हालत में अज्ञात बदमाशों ने फोर व्हीलर की लाइट देखकर भाग गए।

कहीं ऐसा तो नहीं इस हमले को चुनावी रंजिश का दिया जा रहा हो रूप

प्रदीप कुमार कनौजिया के ऊपर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर जान लेने की कोशिश की है लेकिन फोर व्हीलर की लाइट देखकर मरणासन्न की हालत में वहीं छोड़कर भाग गए। इस हमले के पीछे पुरानी रंजिश भी हो सकती है। गांव में प्रधानी का चुनाव भी नजदीक है कहीं ऐसा तो नहीं मौका देखकर किसी प्रत्याशी को निशाना बनाकर हमला किया गया हो और इस हमले को चुनावी रंजिश होने का रूप दिया जा रहा हो।

प्रदीप कुमार कनौजिया के भतीजे को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से कुछ महीने पहले झगड़ा हुआ था। मामला काफी तूल पकड़ लिया था लेकिन बाद में सुलह समझौता भी हो गया था और इस झगड़े से पहले पड़ोसी गांव में भी एक छोटे बच्चे को लेकर काफी विवाद हुआ था उसमे भी सुलह समझौता हो गया था लेकिन इन दोनों झगड़ों में कहीं ना कहीं अंदर ही अंदर विवाद की चिंगारी सुलग रही थी जो गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Story