कौशाम्बी

साली के साथ नाजायज संबंधों की जानकारी होने पर चचेरे भाई की फावड़े से काट कर हत्या

Shiv Kumar Mishra
18 Jan 2021 6:04 AM GMT
साली के साथ नाजायज संबंधों की जानकारी होने पर चचेरे भाई की फावड़े से काट कर हत्या
x
साली के साथ नाजायज संबंधों की जानकारी होने पर साथियों संग मिलकर चचेरे भाई की फावड़े से काट कर हत्या कर दी

कौशाम्बी मंझनपुर सर्किल क्षेत्र के कौशांबी थाना अंतर्गत सिंघवल गांव के मजरा आरखा के पास नलकूप में सो रहे एक युवक की फावड़े से हत्या किये जाने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया है अवैध सम्बन्धो के चलते हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना क्रम के मुताबिक 8 जनवरी की आधी रात को कौशांबी थाना क्षेत्र के सिंघवल गांव निवासी प्रमोद कुमार पांडेय उम्र लगभग 23 वर्ष पुत्र सत्यदेव पांडेय की फावड़ा मार कर हत्या कर दी गई है पुलिस के मुताबिक अवैध सम्बन्धो के चलते युवक की हत्या की गई थी युवक के हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

एसपी कौशाम्बी अभिनंदन सिंह के कुशल निर्देशन में जिले की एसओजी प्रभारी संजय गुप्ता एवं कौशांबी थाना पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश किया है पुलिस ने चचेरे भाई व पड़ोसी गांव के दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।अपनी साली के साथ नाजायज संबंधों की जानकारी होने पर साथियों संग मिलकर चचेरे भाई की फावड़े से काट कर हत्या कर दी गयी थी आरोपियों ने घटना कबूल कर ली है हत्याकांड का मुख्य आरोपी सोनू पांडेय ने बताया कि 8 जनवरी की रात नलकूप के भीतर चचेरे भाई प्रमोद पांडेय के सिर पर फावड़ा मारकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया था पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने प्रेस वार्ता कर घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है उन्होंने बताया कि मृतक प्रमोद पांडेय का अपने चचेरे भाई की साली के साथ अवैध संबंध था। इस बात की जानकारी चचेरे भाई को हुई तो वह आग बबूला हो गया और अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि मृतक प्रमोद का गांव के अलावा आस पड़ोस के गांव के कई महिलाओं व युवतियों से अवैध संबंध था। जिससे उनके परिजन रंजिश रखते थे।

Next Story