कौशाम्बी

रिटायर्ड पीएसी दरोगा की सड़क हादसे में तडफ तडफ कर मौत

Shiv Kumar Mishra
3 Feb 2021 2:09 PM GMT
रिटायर्ड पीएसी दरोगा की सड़क हादसे में तडफ तडफ कर मौत
x

कौशांबी चरवा थाना क्षेत्र के अरई सुमेरपुर गांव के पास बाइक सवार पीएससी के रिटायर्ड दरोगा को माल वाहक छोटा हाथी ने टक्कर मार दी है. जिससे पीएसी के रिटायर्ड दरोगा की मौके पर मौत हो गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे की जानकारी मिलते ही घर परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

घटनाक्रम के मुताबिक अवध नारायण दुबे पुत्र स्व सजीवन दुबे उम्र करीब 65 वर्ष निवासी पवैया थाना करारी पीएसी के रिटायर्ड दरोगा है. 5 वर्ष पूर्व वह रिटायर हुए थे. गुरूवार को दोपहर वह अपनी मोटर साइकिल से भरवारी रिश्तेदारी जा रहे थे. भरवारी की तरह से आ रहे तेज गति से छोटा हाथी मॉल वाहन ने रिटायर्ड पीएसी दरोगा की बाइक को टक्कर मार दिया. घटना चरवा थाना क्षेत्र के अरई सुमेरपुर गांव के पास की है.

इस हादसे में मौके पर बाइक समेत पीएसी दरोगा गिर पड़े और इस हादसे में मौके पर तड़प तड़प कर उनकी मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस वाहन से हादसा हुआ है उस वाहन में जनरेटर लदा हुआ था और वह वाहन भरवारी की तरफ से बेरूआ चौराहे की तरफ जा रहा था अरई तिराहे के पास सामने से छोटा हाथी वाहन चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारा है जिससे मौके पर अवध नारायण दुबे की मौत हो गई छोटा हाथी वाहन चालक छोटा हाथी वाहन ले कर मौके से फरार है.

Next Story