Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कौशाम्बी > पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी समाजवादी पार्टी - इंद्रजीत

पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी समाजवादी पार्टी - इंद्रजीत

समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में विधानसभा चायल में एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन चरवा चौराहे पर सम्पन्न हुआ

 Shiv Kumar Mishra |  5 March 2020 4:05 PM GMT  |  कौशाम्बी

पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी समाजवादी पार्टी - इंद्रजीत

कौशाम्बी। समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में सपा के राष्ट्रीय महासचिव इन्द्रजीत सरोज के द्वारा विशाल रैली निकालकर चरवा चौराहे पर मंच के माध्यम से लोगों को संबोधित करते हुए लोगों को जागरुक किया गया वर्तमान सरकार की नाकामियों से लोगो को अवगत कराते हुए पूर्व में रही सपा सरकार में युवाओं को रोजगार सहित अन्य मुद्दों पर किए गए विकास कार्यों से अवगत कराया उन्होंने कहा हिन्दू मुस्लिम के नाम पर दंगा फैलाने वाली बीजेपी सरकार को अच्छी तरह से लोगों ने जान लिया है।

अब उनकी चिकनी चुपड़ी बातो में नहीं आएगी बीजेपी सरकार सिर्फ बड़े से बड़े मुद्दों पर बात करती है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही होती है देश प्रदेश में बीजेपी शासित सरकार में रोजगार के मुद्दे को दबाया जा रहा है व हिन्दू मुस्लिम के नाम पर राजनीति करने वाली सरकार है जब से केंद्र व प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है तब से बेरोजगारी अत्यधिक बढ़ गई है सभी रोजगार के अवसर बंद होते दिख रहे हैं।

दलितों एवं पिछड़ों का शोषण करने वाली बीजेपी सरकार सिर्फ उनका वोट बैंक तैयार करती है जैसे ही उनकी सरकार बनती है दलितों की जगह सवर्णों को दे दिया जाता है जैसे चुनाव से पहले जिला अध्यक्ष रमेश पासी का नाम जपने वाली बीजेपी सरकार चुनाव होते ही उनको बेदखल कर किसी और को वह पद सौंप दिया है बीजेपी सरकार वोट बैंक तैयार करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

बीजेपी की सरकार में बढ़ रही बेरोजगारी युवाओं के लिए एक गंभीर चिताजनक समस्या का विषय है सपा की सरकार आते ही युवाओं के प्रति रोजगार के सभी अवसर खुल जाएंगे सर्वंगी ड विकास एवं युवाओं के प्रति विशेष सजग रहने वाली सपा की सरकार बिना किसी अन्य पार्टी से गठबंधन के आने वाले समय में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी

मंच की शोभा बढ़ाने के लिए दया शंकर यादव जिला अध्यक्ष कौशाम्बी,चंद्रबली पटेल,अशोक यादव,खड़क सिंह पटेल,कैलाश केसरवानी,मौला बख्श,वीर सिंह,राजू यादव,चन्द्र जीत यादव,आंनद मोहन पटेल,अमर सिंह,गया पासी,अशोक कुमार पासी जिला पंचायत सदस्य कौशाम्बी सहित आदि सैकड़ों की तादात में सपाई मौजूद रहें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it