Home > यूपी के कौशाम्बी में वरिष्ठ सपा नेता की गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

यूपी के कौशाम्बी में वरिष्ठ सपा नेता की गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

 Vikas Kumar |  2017-11-09 11:19:25.0  |  कौशाम्बी

यूपी के कौशाम्बी में वरिष्ठ सपा नेता की गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

कौशाम्बी : यूपी के कौशाम्बी में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब वरिष्ठ सपा नेता की हत्या की खबर जिले की आबो हवा में फैल गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस के आलाधिकारी पूरे दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंचे। पुलिस ने बिना समय गवाए ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोप है कि वरिष्ठ सपा नेता की हत्या जेल में बंद करवरिया बंधु के बेहद करीबी कहे जाने वाले चार लोगों पर लगा है।

खबर के अनुसार कौशाम्बी के चक थांभा गांव के रहने वाले वरिष्ठ सपा नेता श्री राम यादव को उस वक्त बदमाशो ने किसी धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया गया। जब वो घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर अपने ट्यूबवेल में सो रहे थे।

हत्यारों ने जघन्य वारदात को अंजाम देते समय बर्बरता की सारी हदें भी पार कर दी। सपा नेता की गला रेतने के बाद हाँथ और पैर को कई जगह से तोड़ दिया गया। सुबह बेटा राजेन्द्र पिता को खाना देने के लिए ट्यूबवेल पहुंचा तो खून से सनी पिता के शव देख कर दहाड़े मार कर रोने लगा।

राजेन्द्र की रोने की आवाज सुनकर आस पास के लोगो की खासी भीड़ जमा हो गयी। सपा नेता की हत्या की खबर ने पुलिस महकमे को झकझोर कर रख दिया। मौके वारदात पर पहुंचे ने घटना स्थल का मुआयना किया। सपा नेता के हत्या के बाद बढ़ते जन आक्रोश को भांपते हुए पुलिस ने समय गवाएं बिना ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिता श्रीराम की हत्या के बाद बेटा राजेन्द्र ने गांव के ही नर्बदा, राजेन्द्र, जितेंद्र और दीपक शुक्ला के विरुद्ध मंझनपुर थाने में तहरीर देकर पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। मृतक के बेटे के मुताबिक यह चारो हत्यारे इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद पूर्व एमएलसी सूूूरजभान करवरिया व पूर्व सांसद कपिल मुनि के बेहद करीबी है।

हत्यारो ने पांच साल पहले मृतक श्रीराम के चचेरे भाई को भी मौत के घाट उतारा था, जिस मामले में अदालत में सुनवाई चल रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई, लेकिन हत्यारे फरार बताये जा रहे है।

Tags:    
Share it
Top