Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कौशाम्बी > संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत

पुलिस के पहुंचने पर चारपाई पर पड़ी थी किशोरी की लाश

 Shiv Kumar Mishra |  10 Sep 2020 2:07 PM GMT  |  कौशाम्बी

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत
x

पुरामुफ्ती कौशांबी। पूरा मुफ़्ती थाना क्षेत्र के उजिहनी आईमा गांव की एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वही परिजन खुद इस बात को कह रहे हैं कि किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है लेकिन पूरे गांव में किसी ने फांसी पर लटकते किशोरी की लाश नहीं देखी है।

मौके पर जब पुलिस पहुंची है तो लाश चारपाई पर पड़ी थी थाना पुलिस ने किशोरी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोरी की मौत पर परिजनों का बयान संदेह के घेरे में है और परिजनों के बयान पर ही पूरामुफ़्ती थाना पुलिस ने सूक्ष्म जांच की तो किशोरी की मौत पर पड़ा पर्दा उठ सकता है।

जानकारी के मुताबिक पूरामुफ़्ती थाना क्षेत्र के उजिहनी आईमा गांव निवासी किशोरी महरीम उम्र लगभग 16 वर्ष पुत्री भैया की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है किशोरी की मौत का रहस्य तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही खोलेगी लेकिन किशोरी की मौत पर उसी के परिजन क्यों सच्चाई पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहे हैं यही सवाल परिजनों को कटघरे में खड़ा कर रहा है।

राजकुमार

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it