कौशाम्बी

अपहरणकर्ताओं के द्वारा बरसाए गए ईंट पत्थर से घायल किशोरी के पिता की इलाज के दौरान मौत

Shiv Kumar Mishra
9 March 2022 12:51 PM GMT
अपहरणकर्ताओं के द्वारा बरसाए गए ईंट पत्थर से घायल किशोरी के पिता की इलाज के दौरान मौत
x
छह दिन बीत जाने के बाद भी अपहरणकर्ताओं को पकड़ने में नाकाम रही पिपरी पुलिस

कौशाम्बी।*एक पिता के आखों के सामने अपहरणकर्ता उसकी बेटी का अपहरण करना चाहते थे यह दृश्य देखकर पिता ने विरोध किया तो अपहरणकर्ताओं ने किशोरी के पिता के ऊपर ईंट - पत्थर बरसाकर भाग गए, जिससे घायल किशोरी के पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। जंग बहादुर के मौत की खबर सुनकर रिश्तेदार और परिजनों के बीच हाहाकार मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पिपरी पुलिस लिखा - पढ़ी कर लाश पोस्टमार्टम हेतु मर्चरी हाउस भेजकर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी। छह दिन बीत जाने के बाद भी सभी अपहरणकर्ता पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर हैं और पिपरी पुलिस हांथ पर हांथ रखकर जंगबहादुर की मौत का इंतजार कर रही थी। आक्रोशित परिजनों ने पिपरी पुलिस के ऊपर आरोपियों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाए हैं।

पिपरी थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव में बीते शुक्रवार के दिन घर के सामने बांधे मवेशी को चारा - पानी देने गई किशोरी को कार सवार दबंगों ने अपहरण करने की नियत से जबरन घसीट कर कार में बैठने की कोशिश की लेकिन किशोरी चीखने - चिल्लाने लगी तो किशोरी की आवाज सुनकर परिजन कार सवार अपहरणकर्ताओं को घेर लिया। अपहरणकर्ता अपने - आपको घिरता हुआ देखकर ईंट - पत्थर बरसाते हुए भाग निकले।

अपहरणकर्ताओं द्वारा बरसाए गए ईंट - पत्थर से किशोरी के पिता जंगबहादुर गंभीर घायल हो गए थे और उनका इलाज प्रयागराज जनपद के एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा था। छह दिन तक जंगबहादुर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा थे लेकिन अंत में जंगबहादुर इलाज के दौरान जिंदगी से जंग हार गया।

Next Story