Home > पहले प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को किया कमरे में बंद, लेकिन अचानक ही प्रेमी के उडे होश और फिर ..

पहले प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को किया कमरे में बंद, लेकिन अचानक ही प्रेमी के उडे होश और फिर ..

जिस पर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

 शिव कुमार मिश्र |  2017-10-17 10:41:41.0  |  दिल्ली

पहले प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को किया कमरे में बंद, लेकिन अचानक ही प्रेमी के उडे होश और फिर ..

कौशांबी: कोतवाली सैनी क्षेत्र के सिराथू कस्बा में एक प्रेमी की प्रेमिका के भाई ने लोगो के साथ मिलकर लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी ।बात दे कि प्रेमी मोहम्मद शाद जो कि इलाहाबाद के फूलपुर का निवासी है अपनी प्रेमिका के घर मिलने गया था जिसे प्रेमिका के भाई ने देख लिया और उसका विरोध किया तो पहले प्रेमी ने उसकी पिटाई कर दी। उसे कमरे में बंधक बना दिया और फरार हो गया। वहीं जब युवती का भाई किसी तरह से आजाद हुआ तो उसने मामले की जानकारी लोगों को दी। जिस पर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

नगर पंचायत सिराथू में युवक अपनी बहन के साथ रहता है। रविवार को वह टीईटी की परीक्षा देने के लिए घर से निकला, लेकिन रास्ते में उसकी बाइक खराब होने की वजह से वह वापस घर लौट आया। जहां पर उसने अपनी बहन को एक युवक के साथ देखा। जिस पर वह आग बबूला हो गया, विरोध करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के भाई की पिटाई की और उसे कमरे में बंधक बनाकर फरार हो गया।

मामले की सूचना युवती के भाई आसपास के लोगों को दी जिस पर ग्रामीणों ने भाग रहे युवक को दबोच कर उसकी जमकर लात घुसो से पिटाई की और सूचना पुलिस को दी ।मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंच कर युवक को थाने उठा ले गयी। जहां पर पूछताछ करने के बाद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
नितिन अग्रहरी

Tags:    
Share it
Top