कौशाम्बी

रिश्तेदार की शादी में गए युवक की धारदार औजारों से गोदकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
22 May 2021 11:50 AM GMT
रिश्तेदार की शादी में गए युवक की धारदार औजारों से गोदकर हत्या
x
खेत मे चाकुओं से गोदकर हत्या की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी समेत मौके पर पहुँची कोतवाली पुलिस

कौशाम्बी कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के रुकुनपुर लेहदरी के मूंग के खेत में एक 30 वर्षीय युवक की चाकुओं धारदार औजारों से गोदकर नृशंश हत्या कर दी गयी सूचना पर मौके पर पहुंची कड़ा धाम कोतवाली पुलिस पहुँची और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है!

जानकारी के अनुसार कड़ा धाम कोतवाली के कमालपुर निवासी गुडू उम्र 30 वर्ष पुत्र शिव प्रसाद निर्मल जो पारिवारिक साले सैनी कोतवाली के डोडा पुर निवासी अरविंद की शादी में शरीक होने बीती शाम लेहदरी गया था जहाँ गुड्डू की अज्ञात लोगों ने धारदार औजारों से हत्या कर दी! सुबह ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो एक नव युवक का रक्त रंजित शव देखकर हल्ला मचाया लोगो ने शोर मचाते हुए गांव में खबर दी जिससे क्षेत्र में सनसनी मच गयी.

ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली कड़ा धाम पुलिस एवं सर्किल ऑफिसर योगेंद्र कृष्ण नारायण भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया वहीं हत्या की सूचना से कमाल पुर मृतक के घर मे कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी खुश्बू का रो रोकर बुरा हाल है मृतक 4 भाइयों में सबसे बड़ा था. मृतक के एक छोटी बच्ची उम्र लगभग सवा साल होगी.

मृतक की मां शिवरानी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है मौके पर पहुंचे पुलिस उच्च अधिकारियों एडिशनल एसपी ने हत्या के शीघ्र खुलासे के आश्वासन दिया है।।वहीं लोगो के अनुसार हत्या सोची समझी रणनीति के तहत की गई है एक वजह आशनाई भी हो सकती है घटनास्थल से गांव लगभग 100 मीटर की दूरी पर था!

Next Story