कौशाम्बी

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने उतारा माँ को मौत के घाट

Shiv Kumar Mishra
19 Aug 2020 1:47 PM GMT
प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने उतारा माँ को मौत के घाट
x
चरवा थाना पुलिस ने हत्या काण्ड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए सभी हत्यारोपियों को भेजा जेल

कौशांबी शादीशुदा बेटी प्रेमी के इश्क में इस कदर पागल हो गई जब उसकी मां ने मायके में प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाए जाने का विरोध किया तो शादीशुदा बेटी ने अपने मायके के प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही मां को मौत के घाट उतरवा दिया. इस घटना का रहस्य दफन हो जाता है लेकिन चरवा कोतवाल की सक्रियता और पैनी नजर के चलते महिला के हत्यारे नहीं बच सके और पुलिस ने महिला की हत्या कांड का खुलासा करते हुए मृतक महिला की बेटी उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

चरवा थाना क्षेत्र के चपहुआ गांव में 13 दिन पहले एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा कर हत्यारोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है .पुलिस ने मृतक की बेटी व चार अन्य को हत्या के मामले में गिरफ्तार करते हुए हिरासत में जेल भेज दिया.

एएसपी समर बहादुर के मुताबिक महिला की छोटी बेटी शादी शुदा थी। और गांव के ही एक युवक से उसका अवैध संबंध था। इस बात की जानकारी महिला को हुई तो वह बेटी को अपने पति के घर जाने की बात कही इतना ही नही प्रेमी से मिलने पर भी महिला ने पाबंदी लगा दी आरोपी बेटी ससुराल नहीं जाना चाहती थी पुलिस के मुताबिक उसकी शादी एक अधेड़ से हुई थी।बेटी लगातार अपने प्रेमी से मिलती थी। और उसने प्रेमी को सारी दास्तान बताई। प्रेमी के साथ मिलकर ही अपनी मां को रास्ते से हटाने की योजना बेटी ने बना डाली।

सात अगस्त की रात 8 बजे जब महिला गांव के बाहर एक बाग में शौच के लिए गई तो प्रेमी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर महिला के सिर पर डंडे से मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपियों ने महिला की लाश को झाड़ियों में छिपा दिया। घटना के बाद चरवा पुलिस व एसओजी टीम ने मोबाइल की काल डिटेल से बेटी व उसके प्रेमी और तीन अन्य साथियों की हत्या में संलिप्तता पाए जाने पर उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

सुशील केसरवानी

Next Story