कौशाम्बी

यूपी: अराजक तत्वों की गोलीबारी में जान बचा कर भाग निकला सिपाही

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2021 11:17 AM GMT
यूपी: अराजक तत्वों की गोलीबारी में जान बचा कर भाग निकला सिपाही
x
दो पक्षों के बीच बीती रात हुई कई फायरिंग

कौशाम्बी सैनी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा धुमाई मैं बीती रात दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई है दो पक्षों के बीच विवाद की जानकारी मिलने पर मौके पर सिपाही भी पहुंचा था। लेकिन हमलावरों ने सिपाही पर भी फायरिंग शुरू कर दी जिस पर फायरिंग के बीच भागकर सिपाही को जान बचानी पड़ी है।

मामले की सूचना दोनों पक्षों ने स्थानीय पुलिस को दिया है खबर लिखे जाने तक मामले में सुलह समझौते का प्रयास चल रहा है। घटना के पीछे बताया जाता है कि ग्रामीण के धर पर रक्खी ईट को ट्रैक्टर में लादकर पुलिस चौकी का एक सिपाही दबंगो के साथ रात में ले जा रहा था। जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया दोनों पक्षों की ओर से गाली गलौज हुआ जिस पर सिपाही के साथ मौजूद इसी गांव का दर्जनों मुकदमे का वांछित एक व्यक्ति ने राइफल से कई फायरिंग की है।

जानकारी के अनुसार धुमाई ग्राम सभा मे ठेकेदार दीपक निवासी नारा सिराथू द्वारा खड़ंजा लगवाया गया था। जिसमे लगभग एक ट्रैक्टर ईंट बंच गयी थी। जिसे गांव के दो पक्ष अपने पास रखना चाहते थे ठेकेदार की सूचना पर अझुवा पुलिस चौकी का एक सिपाही ट्रेक्टर से ईंट लदवाकर चौकी लाना चाह रहा था।

ग्रामीणों के अनुसार ईट लाने से मना करने के दौरान एक पक्ष के दर्जनों मुकदमे के आरोपी राइफल से लैस ब्यक्ति ने कई फायर कर दिया फायरिंग की आवाज सुन कर दूसरे पक्ष ने भी फायर करना शुरू कर दिया, ईंट पत्थर चलने लगे।

जिसकी सूचना चौकी प्रभारी को भी हो गयी और ईंट लदाने गया सिपाही फायर से बचते हुए किसी तरह चौकी भाग आया मौके पर एक बाइक छूट गई है और ईट लदा ट्रैक्टर भी खड़ा है। सुबह चौकी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई है! समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों ने तहरीर दी है लेकिन मामले में मुकदमा नहीं दर्ज हुआ है और सुलह समझौता का प्रयास चल रहा है।

Next Story