कौशाम्बी

पत्नी की हत्या के आरोपी युवक की जहर खाने से मौत

Shiv Kumar Mishra
6 Dec 2023 1:24 PM GMT
पत्नी की हत्या के आरोपी युवक की जहर खाने से मौत
x
साले पर जहर खिलाने का आरोप गम्भीर हालत में युवक खुद पहुंचा थाने

कौशाम्बी जिले के संदीपनघाट थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या के आरोप में जेल गए युवक की जमानत पर छूट कर आने के बाद जहरीला पदार्थ खाने से इलाज के दौरान मौत हो गई है गंभीर हालत में तड़प रहे युवक ने साले पर जहर खिलाने का आरोप लगाया है।

हालत बिगड़ने पर युवक खुद पुलिस थाना पहुँचा युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है,मृतक कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूट कर बाहर आया था, युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है,वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक संदीपन घाट थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के मिथलेश कुमार की शादी एक साल पहले संदीपन घाट थाना क्षेत्र के भीटी गांव में हुई थी। साल भर पहले उसकी पत्नी की की लाश फंदे पर लटकती हुई मिली थी। मामले में ससुरालियों ने मिथिलेश पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पत्नी की मौत व खुद के ऊपर हुई कार्रवाई से वह काफी आहत था।

परिवार वालों का कहना है कि 10 दिन पहले वह जमानत पर रिहा होकर आया था। वह काफी गुमसुम रहा करता था,वह प्रयागराज में ई रिक्शा चला कर मां का और अपना पेट पालता था,मंगलवार दोपहर मिथिलेश ने जहर निगल लिया और ससुराल वालो के खिलाफ शिकायत करने संदीपन घाट थाना पहुंच गया। कुछ देर बाद ही उसकी हालत बिगड़ गई।

वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, आनन फानन उसे एंबुलेंस से मूरतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल मंझनपुर में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

Next Story