Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कुशीनगर > एसपी राजीव नारायण मिश्र की बड़ी कामयाबी, कुशीनगर पुलिस ने 6 शातिर बैटरी चोर किए गिरफ्तार

एसपी राजीव नारायण मिश्र की बड़ी कामयाबी, कुशीनगर पुलिस ने 6 शातिर बैटरी चोर किए गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक राजीव ने बैठक में कहा कि अपराध के साथ अपराधियों पर अंकुश कायम करना मेरी पहली प्रथमिकता है.

 Special Coverage News |  2018-09-30 17:44:54.0  |  दिल्ली

एसपी राजीव नारायण मिश्र की बड़ी कामयाबी, कुशीनगर पुलिस ने 6 शातिर बैटरी चोर किए गिरफ्तार

कुशीनगर : यूपी के जनपद कुशीनगर में पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। हाल ही में जिले कि कमान संभालने वाले पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि स्वाट व विजलेंस की संयुक्त टीम द्वारा 6 ऩफर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की 21 अदद बैट्री व माड्यूल, एक अदद वाहन जीप बरामद की गयी है।

अपराधियों पर अंकुश कायम करना मेरी पहली प्रथमिकता : एसपी राजीव नारायण मिश्र

कुशीनगर की जिम्मेदारी मिलते ही शनिवार को दोपहर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर का कमान राजीव नारायण मिश्र ने संभाली। उन्होंने चार्ज लेते ही जिले के सभी पुलिस अधिकारियों के पुलिस लाइन सभागार में देर शाम आठ बजे बैठक ली।

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर राजीव नारायण मिश्र ने पुलिस अधिकारियो कें साथ अपनी पहली बैठक एक दूसरे को परिचय के साथ शुरु किया उन्होंने सर्ब प्रथम अपराध पर काबू पाने के साथ साथ अपराधियो पर नकेल कसने के ट्रिप्स साझा किए। जिससे जनपद को अपपराध मुक्त किया जाए। उन्होंने मातहतो के साथ आम जनता के साथ पुलिस के व्यवहार पर भी चर्चा किया,जिससे सरकार की मंशा पर पुलिस खरी साबित हो।

पुलिस अधीक्षक ने बैठक में कहा कि अपराध के साथ अपराधियों पर अंकुश कायम करना मेरी पहली प्रथमिकता है, आम जनता के साथ पुलिस मित्रवत ब्यवहार बनाए।

Tags:    
Share it
Top