Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कुशीनगर > पशु तस्करों का पीछा करते यूपी पुलिस पहुंची बिहार, फिर ग्रामीणों ने घेरकर एसओ की करदी पिटाई

पशु तस्करों का पीछा करते यूपी पुलिस पहुंची बिहार, फिर ग्रामीणों ने घेरकर एसओ की करदी पिटाई

 Special Coverage News |  2018-09-07 07:47:19.0  |  कुशीनगर

पशु तस्करों का पीछा करते यूपी पुलिस पहुंची बिहार, फिर ग्रामीणों ने घेरकर एसओ की करदी पिटाई

यूपी पुलिस तस्करों का पीछा करते हुए बिहार पहुंचकर पिट गई. पशु और शराब तस्करों का पीछा कर रहे कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाने में तैनात एसओ विनय पाठक बदमाशों के गांव पहुंच गए. एसओ को गांव में पहुंचा देख ग्रामीणों ने गाड़ी को चारो तरफ से घेर लिया. इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और एसओ व उनके हमराहियों को गाड़ी से उतरने पर मजबूर कर दिया. एसओ विनय पाठक और उनके हमराही बेबस बने हुए थे. अभी दोनों पक्षों से बातचीत चल ही रही थी कि कुछ लोगों ने एसओ विनय पाठक पर हाथ चला दिया. इसके बाद कई लोगों ने मिलकर एसओ की पिटाई कर दी. बाद में कुछ संभ्रान्त लोगों के हस्तक्षेप के बाद एसओ विनय पाठक अपने हमराहियों के साथ गांव से निकल सके.

दरअसल, तरयासुजान थानाध्यक्ष विनय पाठक अपने हमराहियों के साथ डिबनी बंजरवा में मौजूद थे. इसी बीच उन्हें पशु और शराब तस्करों के आने की खबर मिली. जिसके बाद उन्होंने एक लक्जरी गाड़ी को रोकने की कोशिश की. लेकिन गाड़ी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस टीम ने पीछा करना शुरू कर दिया. पीछा करते हुए टीम बिहार के कटया थाने के माचवा गांव पहुंच गई. यूपी पुलिस को गांव में आते देख तस्करों के साथियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हंगामा करना शुरू कर दिया. एसओ विनय पाठक ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं तभी एक शख्स ने उन पर हाथ उठा दिया. जिसके बाद कई लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी.

Tags:    
Share it
Top