कुशीनगर

कुशीनगर में एक ही परिवार के छह लोग जिंदा जल गए

Shiv Kumar Mishra
15 Jun 2023 3:00 AM GMT
कुशीनगर में एक ही परिवार के छह लोग जिंदा जल गए
x
Six people of the same family were burnt alive in Kushinagar

अब उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहां कुशीनगर के नगर पंचायत रामकोला वार्ड नंबर 2 बापूनगर में घर में आग लगने से एक परिवार के छह लोग जलकर मार गए। खबर सुनकर पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।

यह घटना रामकोला थाने के उर्दहा बापू नगर की है. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार घर में सो रहा था, उसी समय किसी तरह आग लग गई। पूरा परिवार आग की लपटों में घिर गया और चीख-पुकार मच गई. लोगों को जैसे ही घटना के बारे में पता चला तो मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया. इस बीच आग की लपटें इतनी तेज हो गईं कि परिवार निकल नहीं सका।

आनन-फानन में लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और प्रशासनिक अधिकारियों को दी, लेकिन महिला और पांच बच्चों को आग से बचाया नहीं जा सका. पूरा परिवार जिंदा जल गया. प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। घर में आग कैसे लगी, अभी इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

जिला अधिकारी रमेश रंजन ने बताया कुशीनगर के नगर पंचायत रामकोला वार्ड नंबर 2 बापूनगर में देर रात अज्ञात कारणों से घर में भीषण आग लग गई। आग में जलने से 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में 5 बच्चे व 1 महिला शामिल है।


Next Story