Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कुशीनगर > एसपी कुशीनगर की कार्यशैली से मचा अपरधियों में हडकम्प

एसपी कुशीनगर की कार्यशैली से मचा अपरधियों में हडकम्प

 Special Coverage News |  2018-10-17T08:54:49+05:30  |  कुशीनगर

एसपी कुशीनगर की कार्यशैली से मचा अपरधियों में हडकम्प

कुशीनगर जिले में जब से नवागन्तुक एसपी राजीव नारायण मिश्र ने कार्यभार संभाला है तब से जिले में अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी है. इन अभियानों से अपराधियों के हौसले पस्त होते नजर आ रहे है. एसपी के निर्देश पर पूरे जिले की पुलिस सक्रिय नजर आ रही है.


एसपी राजीव मिश्र की कार्य शैली अभी नहीं पहले भी हमेशा प्रदेश के नामी गिरामी अपराधियों को जेल भेजा है. इसी सिस्टम के तहत कुशीनगर को अपराध मुक्त करने की मुहीम चला रखी है. इनके बारे में एक और ख़ास बात है कि ये हमेशा मुस्कराकर अपने काम को अंजाम तक पहुंचाते है. कभी भी किसी दबाब में काम करना हमेशा नामंजूर रहता है.


सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान तहसील कप्तानगंज में लोगों की समस्याओं को सुनकर तत्काल समाधान हेतु संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. कहा कि इस काम को करने के बाद ततकाल अवगत भी कराएं.





तस्करी हेतु ले जाये जा रहे छह गोवंशीय पशु पिकअप वाहन सहित बरामद

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर के निर्देशन में गौं तस्करी के विरुध्द चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना हाटा जनपद कुशीनगर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक पिकअप वाहन UP 53 BZ 1999 से छह गाय गोवंशी पशु बरामद कर आरोपी जेल भेजे है.




लग्जरी वाहन सहित शातिर अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार कब्जे से 210 बोतल अंग्रेजी अवैध शराब बरामद

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद मे अवैध शराब विक्री एवं निष्कर्षण के विरुध्द चलाये जा रहे अभियान के में थाना तुर्कपट्टी पुलिस टीम द्वारा एक अभियुक्त सुनील पुत्र बलराम साकिन खोजरान थाना सिविल लाइन (हरियाणा) को नोनिया पट्टी के पास से एक लग्जरी वाहन फोर्ट इन्दिवर UP 14 B 5966 से 210 बोतल रायलस्टेज (750 ml प्रत्येक) बरामद किया.




एसपी राजीव नारायण मिश्र ने कहा कि अपराध किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मेरा हमेशा एक प्रयास होता है कि पीड़ित को हमेशा न्याय मिले और अपराधी को जेल यही उद्देश्य लेकर कार्य करता हूँ. जिले में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. या तो जिला छोड़ दें या जेल जाएँ. दुर्गा पूजा और दशहरा का पर्व शांति और सद्भाव से मनाएं.

Tags:    
Share it
Top