Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखीमपुर खीरी > दुधवा टाइगर रिजर्व में 25 हाथियों ने  दावत का जमकर उठाया लुफ्त

दुधवा टाइगर रिजर्व में 25 हाथियों ने  दावत का जमकर उठाया लुफ्त

 Special Coverage News |  10 Sep 2019 4:24 PM GMT  |  लखीमपुर खीरी

दुधवा टाइगर रिजर्व में 25 हाथियों ने  दावत का जमकर उठाया लुफ्त

दुधवा टाइगर रिजर्व में 25 हाथियों ने दावत का जमकर उठाया लुफ्त. मामला लखीमपुर खीरी के दुधवा टाइगर रिजर्व का है जहां पर हाथियों का स्वास्थ्य परीक्षण के लिए 3 दिन का कैंप लगाया गया था 2 दिनों तक बच्चे सो हाथियों का डी वार्मिंग कोर्स कराया गया.

आज तीसरे दिन इन हाथियों को स्वस्थ परीक्षण के बाद दुधवा टाइगर रिजर्व के कैंपस में एक दावत का आयोजन किया गया. इस दावत में हाथियों के मनपसंद खाना जैसे गन्ना गुड़ केला अनानास और तरह तरह के अनाज थे/ सुबह से ही हाथियों को सजा सवार कर तैयार किया गया और जैसे ही मेजबान बने पार्क के अधिकारी ने हाथियों को दावत के लिए आमंत्रित किया. हाथी चिंघाड़ते हुऐ दावत के लगी के लिए लगी मेजो पर आकर अपने मनपसंद व्यंजन पर टूट पड़े.

पार्क के अधिकारियों का कहना है दुधवा टाइगर के 25 हाथी पूर्ण स्वस्थ है. आसाम से आए डॉ परीक्षित ने सभी हाथियों का परीक्षण कर लिए फिट घोषित कर दिया. आने वाले पर्यटन सत्र में पर्यटकों को दुधवा में शहर कराएंगे और दुधवा में कांबिंग के लिए अभी ड्यूटी पर लग जाएंगे.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it