लखीमपुर खीरी

बिग ब्रेकिंग :लखीमपुर और आस पास के जिलों में इंटरनेट हो सकता है बैन

Desk Editor
4 Oct 2021 7:04 AM GMT
बिग ब्रेकिंग :लखीमपुर और आस पास के जिलों में इंटरनेट हो सकता है बैन
x
बताया जा रहा है कि जल्द ही लखीमपुर खीरी में इंटरनेट बैन किया जा सकता है। उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी आला अधिकारियों को लखीमपुर में अलर्ट रहने को कहा

लखीमपुर-खीरी : कल लखीमपुर में हुए बवाल को लेकर राजनीतिक सियासत तेज होती जा रही है स्थानीय नेताओं से लेकर राष्ट्रीय मंत्री लखीमपुर खीरी का दौरा करने के लिए आ रहे हैं हालांकि कल बवाल के बाद बीजेपी मंत्री की गाड़ी को लोगों ने आग के हवाले कर दिया था।

इसके साथ ही जो इस समय की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ सुनने में आ रही है, बताया जा रहा है कि जल्द ही लखीमपुर खीरी में इंटरनेट बैन किया जा सकता है। उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी आला अधिकारियों को लखीमपुर में अलर्ट रहने को कहा है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार किसी भी कीमत पर कोई बड़ी घटना को अंजाम नहीं देना चाहेगी।

लखीमपुर हिंसा में किसानों की मौत के बाद यह लड़ाई अब सड़कों पर आ गई। कृषि कानूनों और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की टिप्पणी का विरोध कर रहे किसानों और मंत्री के बेटे के बीच रविवार को हिंसक टकराव में आठ लोगों की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। सियासी उबाल के बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी लखीमपुर जाने के लिए निकलीं लेकिन उन्हें सीतापुर के हरगांव में पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में ऐसा चेहरा है, जो बीजेपी को टक्कर दे पाएंगे। अन्य कोई ऐसा दल नहीं है चाहे कहे, कोई कुछ भी!


Next Story