लखीमपुर खीरी

बीजेपी विधायक अरविंद गिरी का आज सुबह हार्टअटैक से हुआ निधन सीएम योगी ने जताया दुख

Desk Editor
6 Sep 2022 7:02 AM GMT
बीजेपी विधायक अरविंद गिरी का आज सुबह हार्टअटैक से हुआ निधन सीएम योगी ने जताया दुख
x

लखीमपुरखीरी जिले की विधानसभा गोला के पांचवी बार के विधायक अरविंद गिरि का हार्ट अटैक से आज सुबह आकस्मिक निधन हो गया है। वह सुबह पांच बजे अपने निवास से लखनऊ में पार्टी की बैठक में शामिल होने जा रहे थे। पार्टी के कद्दावर नेता एवं विधायक अरविंद गिरी के निधन से पूरे जिले में शोक की लहर है। विधायक के मोहल्ला तीर्थ शिव मंदिर के निकट आवास और फार्म हाउस पर शुभचिंतकों का ताता लगा है।

विधायक के परिजनों ने बताया कि विधायक अरविंद गिरी सुबह 5 बजे अपने निज निवास फार्म हाउस से लखनऊ में पार्टी बैठक में शामिल होने निकले थे। कार में उनके साथ ड्राइवर राकेश, गनर रंजीत और खानसामा थे। चालक राकेश कुमार ने फोन पर बताया कि रास्ते में सिधौली पहुंचे ही थे कि विधायक की तबीयत खराब हो गई और गाड़ी रोकने को कहा। बाद में कार में अगली सीट से उठकर विधायक पिछली सीट पर लेट गए फौरन कार चालक राकेश और गनर रंजीत उन्हें लेकर अटरिया स्थित हिंद मेडिकल कॉलेज ले गए।

अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही करीब 7 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गनर और चालक ने घटना की सूचना विधायक के छोटे भाई मोंटी गिरि को दी, जिसके साथ ही क्षेत्र में विधायक के आकस्मिक निधन की खबर आग की तरह फैल गई। शुभचिंतक अपने वाहनों से अटरिया के लिए रवाना हो गए तो कुछ वहीं उनके आवास पर जुटने लगे। वहीं विधायक के घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है। हर कोई विधायक की अचानक हुई मौत से स्तब्ध है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Next Story