लखीमपुर खीरी

पेड़ से टकराकर तालाब में गिरी कार, चार की मौत

Sakshi
6 March 2022 3:53 PM GMT
पेड़ से टकराकर तालाब में गिरी कार, चार की मौत
x
चलती आल्टो कार का पहिया निकलते ही कार अनियंत्रित होकर सीधे पेड़ से जा टकराई।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में आज रविवार की शाम बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि चलती आल्टो कार का पहिया निकल गया। पहिया निकलते ही कार अनियंत्रित होकर सीधे पेड़ से जा टकराई। इसके बाद कार एक तालाब में जा गिरी। हादसे में दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही आसपास के लोग मौजूद पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कार से बाहर निकाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा फरधान थाना क्षेत्र के ओदरहना गांव के पास हुआ। बताया जाता है कि लखीमपुर की ओर से आ रही अल्टो कार अचानक से अनियंत्रित हो गई और हाईवे के किनारे के तालाब में जा गिरी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार में फंसे घायलों को निकाला और उनको जिला अस्पताल भेजा गया। इंस्पेक्टर फरधान राकेश सिंह यादव ने बताया कि कार में पांच लोग सवार थे। घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई थी। तीन घायलों को अस्पताल भेजा गया। इनमें से एक की जिला अस्पताल और एक युवक की मौत लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में हो गई।

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर राकेश सिंह यादव ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त दो सगे भाइयों अनुज (21) पुत्र संत कुमार मिश्र, विवेक उर्फ तनु (18) पुत्र संत कुमार मिश्र, हिमांशु (19) पुत्र राजकुमार व विकास (18) पुत्र सरोज के रूप में हुई है। सभी मृतक मितौली थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव के निवासी और आपस में रिश्तेदार हैं। हादसे में जख्मी अमन मिश्र (19) पुत्र पप्पू मिश्र निवासी लालपुर थाना मितौली जख्मी है। उसको भी लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, हादसा कार का पहिया निकल जाने के कारण यह हादसा हुआ है।

Next Story