Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखीमपुर खीरी > लखीमपुर खीरी में कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में चले जूते, जमकर हुई मारपीट, देखिये वीडियो

लखीमपुर खीरी में कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में चले जूते, जमकर हुई मारपीट, देखिये वीडियो

 Special Coverage News |  5 Nov 2019 10:30 AM GMT  |  लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी में कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में चले जूते, जमकर हुई मारपीट, देखिये वीडियो

लखीमपुर खीरी में कांग्रेस पार्टी द्वारा बुलाई गई प्रेस वार्ता में उस समय हंगामा हो गया. जब कांग्रेस के प्रदेश सचिव कुमुद गंगवार के साथ प्रेस वार्ता कर रहे निवर्तमान जिलाध्यक्ष राघवेंद्र बहादुर सिंह ने दो पूर्व सांसदों की लड़ाई के चलते जिले में कांग्रेसी की दयनीय स्थिति की बात कही.

बस यही सुनते ही पूर्व सांसद जफर अली नकवी के पुत्र एवं कांग्रेस के युवा नेता सैफ अली नकवी वहां उनके भाई मनीष अली नकवी के साथ समर्थकों ने प्रेस वार्ता में ही हंगामा शुरू कर दिया और जिलाध्यक्ष राघवेंद्र बहादुर सिंह के ऊपर हमलावर हो गए.

हंगामा इतना बढ़ा की नौबत मारपीट तक पहुंच गई प्रदेश सचिव बीच-बचाव कर आते रहे लेकिन सांसद समर्थक जिलाध्यक्ष को मारने के लिए आतुर दिखाई दिए, इस मारपीट में कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के कपड़े फट गए साथ ही कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को अंदरूनी चोटें भी आई. इसी बीच वहां पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता हिलाल अहमद नकवी ने पूरी घटना का संज्ञान लेते हुए मामले को शांत कराने का प्रयास किया.

वही मारपीट की सूचना पर एसडीएम सदर अरुण कुमार सिंह सीओ विजय आनंद शहर कोतवाल अजय कुमार सहित तमाम पुलिस फोर्स लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में पहुंच गई.

बता दें कि कांग्रेस के जिला कमेटी के चुनाव को लेकर प्रदेश सचिव कुमुद गंगवार आज कचहरी के पास स्थित लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में कार्यकर्ताओं से उनकी राय व जिला अध्यक्ष प्रत्याशियों के नाम को लेकर चर्चा करने आए थे. इसके साथ ही 5 नवंबर से 15 नवंबर तक चलने वाले कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम को लेकर राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेश हिलाल अहमद नकवी भी मीडिया से रूबरू होने के लिए कचहरी गेस्ट हाउस पहुंचे थे.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it