ललितपुर

ललितपुर में 60 वर्षीय रघुनंदन वैध की गोली मरकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
17 July 2020 7:12 AM GMT
ललितपुर में 60 वर्षीय रघुनंदन वैध की गोली मरकर हत्या
x
वहीं मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

ललितपुर. यूपी के ललितपुर में शुक्रवार सुबह एक 60 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले पप्पू सेन पर लगा है. जो वारदात के बाद से फरार है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. इधर, एसपी ने हत्यारोपी के जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है.

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली के मोहल्ला चौका बाग निवासी 60 वर्षीय रघुनंदन वैध के पड़ोसी पप्पू सेन ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया. गोली चलने के आवाज सुनकर जैसे ही परिजन और आसपास के लोग मौके पर आए तो वहां रघुनंदन खून से लथपथ अवस्था मे जमीन पर पड़ा हुआ था.

परिजन घायल रघुनन्दन को अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिलने पर थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. ललितपुर के एसपी कैप्टन एमएम बेग का कहना है कि टीम गठित कर दी गई है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. वहीं मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Next Story