ललितपुर

गृहकलह के चलते गर्भवती महिला ने पुत्री के साथ कुआं में कूंदकर की आत्महत्या

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2020 12:38 PM GMT
गृहकलह के चलते गर्भवती महिला ने पुत्री के साथ कुआं में कूंदकर की आत्महत्या
x
थाना गिरार के कारीटोरन गांव का मामला, पुलिस जांच में जुटी

मड़ावरा (ललितपुर)। थाना गिरार अंतर्गत कारीटोरन गांव निवासिनी एक गर्भवती महिला ने तीन साल की बच्ची सहित कुंआ में छलांग लगा दी। जिससे महिला और बच्ची की मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही परिवारीजनों को लगी उन्हौंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस तथा मृतका के मायका पक्ष में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बिधिक कार्यवाही प्रारम्भ कर दी, तो वहीं मायका पक्ष के लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में संदिग्धता जताते हुए जांच की मांग की है।

बीते रोज पारिवारिक कलह के चलते आरती पत्नि छत्रपाल लोधी उम्र 23 वर्ष ने अपनी तीन वर्षीय पुत्री संध्या लोधी के साथ कुआं में कूंद गई। रातभर परिजनों ने काफी खोजबीन की किन्तु कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह माँ और पुत्र का शव कुआं में उतराता मिला। घटना की जानकारी आग की तरह पूरे गांव तथा क्षेत्र में फैल गई। सूचना पर थाना गिरार प्रभारी विमलकांत मिश्रा पुलिसबल के साथ मौके पर और ग्रामीणों की मदद से शव को कुंआ से निकाला। तथा पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

उधर मृतका के मायका पक्ष से तमाम लोग थाना गिरार पहुंचे। जहां पिता धर्मा पुत्र सरिया लोधी निवासी ग्राम वारह थाना बमनौरा जिला छतरपुर मध्यप्रदेश ने पुत्री तथा तीन वर्षीय नातिन की मौत पर संदिग्धता जताते हुए जांच की मांग की है।

थाना प्रभारी विमलकांत मिश्रा ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिलामुख्यालय भेज दिया है। बाकी जांच जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उपरांत ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

रिपोर्ट : राहुल साहू

Next Story