ललितपुर

कुंएं में पांच लाशें देख यूपी के ललितपुर में मचा हडकम्प, जानिए क्या है मामला

Special Coverage News
22 Oct 2019 10:11 AM GMT
कुंएं में पांच लाशें देख यूपी के ललितपुर में मचा हडकम्प, जानिए क्या है मामला
x
ललितपुर जिले के मदनापुर क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि खुर्द गांव के पास 27 वर्षीय विमला अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई.

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. इस हादसे में पांचों की डूबकर मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. मृतकों की पहचान विमला और उसके बच्चों भूरी, आरुषि, नयंस और रोशनी के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला ललितपुर जिले के मदनापुर क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि खुर्द गांव के पास 27 वर्षीय विमला अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. इससे पांचों की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक एमएम बेग ने बताया कि सोमवार की देर शाम ग्राम प्रधान की सूचना पर उल्दना खुर्द गांव से एक किलोमीटर दूर धंचा अहिरवार के खेत में बने एक गहरे कुएं से एक महिला और उसके चार बच्चों के शव बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान उल्दना खुर्द गांव के निवासी राजेश कुशवाहा की पत्नी विमला (27) और उसके बच्चों भूरी (2), आरुषि (7), नयंस (4) और रोशनी (4) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. वहीं, सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए दिया गया है.

पति से हुआ था झगड़ा

वहीं, मदनापुर के थानाध्यक्ष अलमा अहिरवार ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि विमला और उसके पति राजेश के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद वह अपने मायके चली गयी थी. शनिवार को वह ससुराल लौटी थी. इसी बीच उसने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कुदकर जान दे दी. उन्होंने बताया कि मामले की कई बिंदुओं से जांच की जा रही है.

गुजरात में भी महिला ने कुएं में लगाई थी छलांग

बता दें कि बीते 16 अक्टूबर को गुजरात के तलाजा तहसील स्थित झांझमेर गांव की एक महिला ने अपने 5 बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी थी. महिला और उसकी बड़ी बेटी बच गए थे, लेकिन 4 मासूम बच्चे जिनकी उम्र 2 से 8 साल के बीच थी, उनकी डूबने से मौत हो गई थी. इस महिला का परिवार खेत में मजदूरी करता है और पिछले कुछ समय से पारिवार की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी. महिला पड़ोसियों से यह कहकर निकली थी कि वह बच्चों के साथ माताजी के दर्शन के लिए जा रही है. भावनगर के पास पीपला गांव में जाकर इस महिला ने पहले अपने 5 बच्चों को कुएं में फेंका और फिर खुद भी छलांग लगा दी थी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story