Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > लखनऊ में बेटी ने मां-भाई की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप

लखनऊ में बेटी ने मां-भाई की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सीएम आवास के पास हुए डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है.

 Arun Mishra |  29 Aug 2020 3:52 PM GMT  |  लखनऊ

लखनऊ में बेटी ने मां-भाई की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप
x

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सीएम आवास के पास हुए डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. इस केस में पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि लड़की ने ही अपनी मां और भाई की हत्या की है. लड़की नेशनल लेवल की शूटर है. वहीं लड़की की निशानदेही पर पुलिस ने लड़की के कमरे से गन बरामद की है.

दरअसल, लखनऊ में हाई-सिक्योरिटी जोन थाना गौतम पल्ली क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. मुख्यमंत्री आवास के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया. घटना रेलवे के बड़े अधिकारी के सरकारी आवास में हुई. घटना में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की हत्या की गई. वहीं अब खुलासा हुआ है कि इस घटना को अंजाम अधिकारी की बेटी ने ही दिया है.

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि अधिकारी की बेटी ने ही अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. बेटी नेशनल लेवल की शूटर है और उसके कमरे से हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई बंदूक भी बरामद कर ली गई है. वहीं इस घटना को अंजाम देते हुए लड़की ने खुद को भी चोट पहुंचाई थी. फिलहाल पारिवारिक विवाद को इस हत्या के पीछे की वजह माना जा रहा है.

खुद को भी पहुंचाया नुकसान

लखनऊ पुलिस ने 4 घंटे में घटना का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि पूरे घटनाक्रम में तीन गोलियां चली हैं. पहली गोली शीशे पर मारी गई. इसके अलावा दूसरी और तीसरी गोली मां और भाई को मारी गई. पुलिस का कहना है कि लड़की की मनोदशा ठीक नहीं है. लड़की ने वॉशरूम के शीशे पर Disqualifide Human लिखा और उस पर पहली गोली मारी. वहीं लड़की के दोनों हाथों पर कटने के काफी निशान थे. मौके से पुलिस ने वह रेजर भी बरामद किया है, जिससे लड़की ने अपने हाथ काटकर घाव किए थे.

बता दें कि विवेकानंद मार्ग स्थित बंगला नंबर-1 में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. यह बंगला रेलवे के सीनियर अधिकारी आरडी बाजपेई का है. यहां बेटा, बेटी और पत्नी घर में मौजूद थे. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मां और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी का खुलासा किया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it