Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ हुई FIR दर्ज, क्या होगी गिरफ्तारी?

बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ हुई FIR दर्ज, क्या होगी गिरफ्तारी?

 Special Coverage News |  21 Jan 2019 4:55 AM GMT  |  लखनऊ

बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ हुई FIR दर्ज, क्या होगी गिरफ्तारी?
x

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से भारतीय जनता पार्टी की विधायक साधना सिंह पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती पर अभद्र टिप्पणियों पर बोखलाई बहुजन समाज पार्टी ने विधायक साधना सिंह पर चंदौली थाने में एफआईआर दर्ज कराई हैं।


बहुजन समाज पार्टी बनारस मंडल के जोनल प्रभारी रामचंद्र गौतम ने चंदौली थाना पहुँच कर मायावती पर अभद्र और अशोभनीय टिप्पणियों पर विधायक साधना सिंह पर एसटी/एससी एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज करवाते हुए कहाकि भाजपा विधायक साधना सिंह ने हमारी नेता मायावती का अपमान ही नहीं किया हैं बल्कि पूरे दलित समाज और पूरी महिलाओ का अपमान किया है। और हम इस तरह की अमर्यादित भाषा को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।


वही राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मायावती पर अशोभनीय और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने पर खुद संज्ञान लेके भाजपा विधायक साधना सिंह से स्पष्टीकरण मांगेगी। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहाकि इस तरह की टिप्पणियां देश के जनप्रतिनिधियो को शोभा नहीं देती हैं। आज महिला आयोग भाजपा विधायक साधना सिंह को नोटिस जारी करेगा और आयोग में तलब करके उनसे जवाब मागेगा।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it