लखनऊ

शिक्षा मित्रों की सीएम से मुलाकात के बाद अनुदेशकों में भी चहल कदमी, कैसे हो सीएम से मुलाकात

Shiv Kumar Mishra
13 Feb 2024 2:54 AM GMT
शिक्षा मित्रों की सीएम से मुलाकात के बाद अनुदेशकों में भी चहल कदमी, कैसे हो सीएम से मुलाकात
x
अनुदेशकों को भी सीएम योगी से मुलाकात का रास्ता निकालना पड़ेगा।

उतर प्रदेश के शिक्षा मित्रों के लिए एक खुशखबरी आ रही है जहां शिक्षा मित्रों की मुलाकात सीएम योगी से होने की उम्मीद जताई गई है यह मुलाकात कल यानी 14 फरवरी को होगी इसको लेकर शिक्षा मित्रों के दो संगठन के नेता सुशील यादव और उमेश कुमार पाण्डेय ने दी जानकारी। इसके बाद स्पेशल कवरेज न्यूज के लाइव प्रोग्राम में जब उमेश कुमार पाण्डेय से संपादक शिवकुमार मिश्रा ने सवाल किया कि इसमें अनुदेशकों को भी साथ ले लीजिए तो उन्होंने कहा कि कल हम बैठक करेंगे और इस बात पर हम विचार करेंगे कि किस किसको साथ ले जाएँ। इस बात के बाद अनुदेशकों में भी उम्मीद की एक किरण जगी है कि आज नहीं तो कल सीएम योगी आदित्यनाथ से उनकी भी मुलाकात संभव है।

अनुदेशकों के नेता विक्रम सिंह पहले भी अनुदेशकों के बात को लेकर की बार सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल कर 17000 हजार पास करवाने की बात कहते रहे है। जब सीएम योगी ने इस मामले को केंद्र सरकार से मंजूर कराने में अहम भूमिका निभाई तो लागू भी करने में देरी नहीं करेंगे, सीएम योगी और अनुदेशकों के बीच कोई जोड़ का काम कर सके तो जल्द अच्छे परिणाम आ सकते है। हालांकि इस भूमिका में अधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से नहीं निभाई है वरना इतना समय लगने वाला नहीं था जब खुद सत्ताधारी पार्टी इस खबर को शेयर कर रही हो। इस बात के संकेत साफ है जरूर कुछ न कुछ अधिकारियों के द्वारा भ्रमित किया गया है अन्यथा बात कुछ ओर होती।

क्या कहा शिक्षा मित्र संगठन के अध्यक्ष जितेंद्र शाही ने

शिक्षा मित्र संगठन के अध्यक्ष जितेंद्र शाही से जब स्पेशल कवरेज न्यूज के संपादक शिवकुमार मिश्रा ने बात की तो उन्होंने कहा कि हम 14 फरवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने जाएंगे, मुलाकात के लिए 5 सदस्सीय प्रतिनिधिमंडल को मिलने की अनुमति मिली है। हमने पूछा क्या अन्य संगठन के लोग भी बुलाए जाएंगे तो उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया हम किसी संगठन के नेताओं को नहीं ले जाएंगे यह मुलाकात सुबह 7 बजे होगी। यह मुलाकात गोरखपुर के गोरखनाथ धाम में 14 फरवरी को होगी।

शिक्षा मित्र संगठन के उमेश कुमार पाण्डेय ने

शिक्षा मित्र संघ के नेता उमेश कुमार पाण्डेय ने कहा, हमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात का समय मिल चुका है। यह मुलाकात गोरखपुर के गोरखनाथ धाम में 14 फरवरी को होगी। जिसमें 5 सदससीय प्रतिनिधमण्डल जाएगा। इसमें शामिल कौन कौन रहेगा यह हम मंगलवार को बैठक करके निर्णय लेंगे। इसके बाद उमेश कुमार ने कहा कि पिछले कई महीनों से हम आंदोलन कर रहे है और मेल मुलाकात भी कर रहे है इसका यह सार्थक परिणाम है।

शिक्षा मित्र संगठन के महामंत्री सुशील कुमार यादव ने

वहीं शिक्षा मित्र संगठन के महामंत्री सुशील कुमार यादव ने कहा कि हमें खबर मिली है कि मेरे कुछ साथियों को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात का समय मिला है बेहद खुशी की बात है किसी भी तरह से शिक्षा मित्रों का भला होना चाहिए। हम इसका स्वागत करते है सुशील कुमार से जब पूछा कि इस मुलाकात में आप भी जाओगे तो बोले अगर साथियों ने हमें बुलाया तो हम जरूर जाएंगे। हम शिक्षा मित्रों के लिए कुछ भी करने को तैयार है।



Next Story