लखनऊ

मऊ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह को आजमगढ़ से लखनऊ आए शूटर ने हत्या की

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2021 6:49 AM GMT
मऊ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह को आजमगढ़ से लखनऊ आए शूटर ने हत्या की
x
अजीत सिंह पर गोली चलाने वाले बदमाश आजमगढ़ से आए थे और हर मूवमेंट पर नजर रख रहे थे.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीती रात को सरेआम पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति अजीत सिंह की हत्या कर दी गई. अजीत सिंह को बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी माना जाता था. ऐसे में लखनऊ की ये घटना नई गैंगवार के संकेत देती दिख रही है. इस बीच जानकारी मिली है कि जिन शूटरों ने अजीत सिंह को गोली मारी, उन्होंने तीन दिन तक इसकी रेकी की थी.

करीब तीन शूटर तीन दिन पहले ही आजमगढ़ से लखनऊ आए थे, यहां उन्होंने अजीत सिंह की हर मूवमेंट पर नज़र रखी. साथ ही अजीत सिंह के घर, आसपास के इलाकों की रेकी की.

जानकारी के मुताबिक, बीते दिन जब लखनऊ की कठौता झील के पास अजीत सिंह कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहा था. तभी शूटरों ने सही मौका समझा और अजीत सिंह पर गोलियां चला दीं. अजीत सिंह ने तब बचाव की कोशिश की और अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ा, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी.


है कि अजीत सिंह मऊ के ही माफिया कुंटू सिंह का करीबी था. धीरे-धीरे उसकी पहचान मुख्तार अंसारी से भी बढ़ी, कुछ वक्त से अजीत सिंह राजधानी लखनऊ में ही रह रहा था. ऐसे में ये बवाल अब आगे क्या रूप लेता है इसपर हर किसी की नज़र बनी हुई है.

लखनऊ के विभूतिखंड में बुधवार को हुई इस घटना में अजीत सिंह तो मर गया, लेकिन उसके साथ खड़े एक व्यक्ति को भी गोली लगी जिससे वह घायल हुआ. घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची, घायलों को अस्पताल पहुंचाया और अजीत सिंह के शव को कब्जे में लिया. पुलिस की ओर से आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Next Story