Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > अखिलेश यादव बोले, भाजपा राज में हत्याओं का तो कोई हिसाब नहीं है

अखिलेश यादव बोले, भाजपा राज में हत्याओं का तो कोई हिसाब नहीं है

 Special Coverage News |  21 Jun 2019 2:08 PM GMT  |  लखनऊ

अखिलेश यादव बोले,  भाजपा राज में हत्याओं का तो कोई हिसाब नहीं है
x

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि सड़क सुरक्षा सप्ताह की औपचारिकता राजधानी लखनऊ में छोटी मोटी कवायद के बाद लगभग पूरी हो गयी। सड़क दुर्घटना सिर्फ हेलमेट से नहीं होती है। इसके दूसरे और भी कारण है। सरकार की उनके प्रति न कोई जिम्मेदारी है और नहीं कोई संवेदना है।

अखिलेश यादव ने कहा है कि राज्य की सड़क दुर्घटनाओं में प्रतिदिन दर्जनों लोगों की मौतें हो रही हैं। डिवाइडर, कट और डायवर्जन की बेतरतीब बनावट से भी दुर्घटनाएं होती हैं। यातायात नियमों की अनदेखी भी एक बड़ा कारण है। जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आयी उसकी जनविरोधी नीतियों से लोग बे-मौत मर रहे हैं। हजारों परिवार उजड़ गये हैं।

अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा राज में हत्याओं का तो कोई हिसाब नहीं है। सैकड़ों किसान कर्ज और बदहाली के कारण आत्महत्या कर चुके हैं। बेरोजगारी के कारण नौजवान भी हताशा में दर-दर भटक रहे हैं। कुछ ने तो बेरोजगारी और कुंठा में आत्महत्या तक कर ली है और कुछ आत्महत्या करने को मजबूर हैं।

अखिलेश यादव ने कहा है कि कोई दिन नहीं जाता है जब व्यापारियों की लूट और हत्या न होती हो। कभी सर्राफा व्यापारी तो कभी कपड़ा व्यापारी की लूट और हत्या कर दी जाती है तो कभी तेल का धंधा करने वाले व्यापारी व अन्य व्यापार धंधे से जुड़े व्यापारी हत्या के शिकार होते ही रहते हैं। क्या यही भाजपा सरकार का सुशासन है?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it