Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > अखिलेश यादव ने प्रियंका गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात!

अखिलेश यादव ने प्रियंका गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात!

 Special Coverage News |  26 Jan 2019 7:23 AM GMT  |  दिल्ली

अखिलेश यादव ने प्रियंका गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात!
x

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीत में लाने पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि 'युवाओं को मौका दिया जा रहा है. इससे समाजवादी पार्टी खुश है. मैं इसके लिए कांग्रेस पार्टी और इनके प्रेजिडेंट को बधाई देता हूं.' साथ ही इस बात की प्रशंसा भी करता हूँ कि कांग्रेस भी युवा पर विश्वास कर रही है.


अखिलेश यादव ने कहा कि अब भारत युवा राजनीत में काम करना चाहता है ताकि देश की प्रगति भी युवा ही हो. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को कांग्रेस में प्रियंका गाँधी को महासचिव बनाने पर बधाई देता हूँ. अब चूँकि लोकसभा चुनाव की तैयारी में सभी पार्टियाँ लगी हुई है और अपने अपने तुरुप के पत्ते खोलेंगी.


बता दें कि उत्तर प्रदेश में बिलकुल मृतप्राय कांग्रेस को अब तीन राज्यों में मिली जीत के बाद कुछ संजीवनी मिलती नजर आ रही थी. अब कांग्रेस ने यूपी में प्रियंका गांधी को आगे करके उस संजीवनी में बूस्टर का काम किया है. हालांकि यह बूस्टर किस हद तक काम करेगा यह तो आने वाला समय बतायेगा. वहीँ बीजेपी खेमा भी इस नये मेहमान के आगमन के बाद अपना नफा नुकसान जोड़ने में व्यस्त है जितना भय गठबंधन को है उससे ज्यादा बीजेपी भी डर रही है. कहीं कांग्रेस का परम्परागत वोट फिर से कांग्रेस को चला जाय.


Tags:    
Next Story
Share it