Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > अमित शाह का ऐलान, सोमवार को बनेगी मायावती प्रधानमंत्री!

अमित शाह का ऐलान, सोमवार को बनेगी मायावती प्रधानमंत्री!

शाह लखनऊ में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

 Special Coverage News |  31 Jan 2019 3:56 AM GMT  |  लखनऊ

अमित शाह का ऐलान, सोमवार को बनेगी मायावती प्रधानमंत्री!
x

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को विपक्षियों पर बड़ा तंज कसते हुए कहा, सोमवार को बसपा अध्यक्ष मायावती तो मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश प्रधानमंत्री बनेगें. शाह लखनऊ में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.


अमित शाह ने विपक्षी एकता पर तंज कसते हुए कहा कि अगर इनकी मिली जुली सरकार बनी तो सप्ताह के दिन वाइज प्रधानमंत्री बनेगें. उन्होंने कहा कि सोमवार को मायावती , मंगलवार को अखिलेश यादव , बुधवार को ममता बनर्जी , गुरुवार को शरद यादव , शुक्रवार को एच दी देवेगौडा और शनिवार को स्टालिन प्रधानमंत्री बनेगें. जबकि रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा. यह बात उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कही.


बता दें कि जब से उत्तर प्रदेश में सपा बसपा के गठबंधन की खबर आई है तबसे बीजेपी परेशान नजर आ रही है. सबसे बड़े सूबे में विधानसभा चुनाव के बाद उसे कोई भी उपचुनाव में उसे सफलता नहीं मिली है. उसके बाद सपा बसपा के गठजोड़ के ऐलान से उसकी परेशानी और बढ़ गई. ठीक उसी समय कांग्रेस ने अपने मास्टर स्ट्रोक प्रियंका गांधी को लाकर खेला है. हालांकि यह भी गर्त में छिपा सवाल है कि कांग्रेस को उसका कितना फायदा मिलेगा यह तो आने वाला समय ही बतायेगा. लेकिन बीजेपी अब कुछ राहत महसूस कर रही है कि कुछ न कुछ लड़ाई अब त्रिकोणीय होगी. तो कुछ बीजेपी को फायदा नजर आ रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it