Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > मायावती को दी मुलायम की छोटी बहु अपर्णा यादव ने नसीहत!

मायावती को दी मुलायम की छोटी बहु अपर्णा यादव ने नसीहत!

 Special Coverage News |  4 Jun 2019 1:58 PM GMT  |  लखनऊ

मायावती को दी मुलायम की छोटी बहु अपर्णा यादव ने नसीहत!

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हराने के लिए तैयार हुआ समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का महागठबंधन. चुनाव परिणाम के आने के बाद सोमवार को मायावती के उस बयान के बाद सपा के खेमे में हलचल बढ़ गई, जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव में यादवों के वोट नहीं मिले हैं.

उन्होंने कहा था कि बसपा प्रत्याशी को यादवों के वोट नहीं मिले, इसलिए यूपी में होने वाले उपचुनाव में बसपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. महागठबंधन को लेकर जहां विपक्षी पार्टियां तंज कस रही हैं, वहीं यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी ट्वीट करते हुए मायावती पर हमला बोला है. अपर्णा ने लिखा है कि, 'जो सम्मान पचाना नहीं जानता वह अपमान भी नहीं पचा पाता है'.



मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'समाजवादी पार्टी (सपा) के बारे में मायावती जी का रुख जानकर बहुत दुख हुआ. शास्त्रों में कहा गया है जो सम्मान पचाना नहीं जानता वह अपमान भी नहीं पचा पाता.' मुलायम की छोटी बहू ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच विवाद में शिवपाल का समर्थन किया था. पार्टी से अलग होने के बाद भी अपर्णा ने खुले आम शिवपाल का समर्थन किया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it