लखनऊ

BJP को लगेगा बड़ा झटका? SP-BSP गठबंधन में शामिल हो सकती है ये पार्टी

Special Coverage News
4 Feb 2019 4:21 AM GMT
BJP को लगेगा बड़ा झटका? SP-BSP गठबंधन में शामिल हो सकती है ये पार्टी
x
राजभर का कहना है कि भाजपा नेताओं ने आश्वासन के बाद भी उनकी किसी बात पर ध्यान नहीं दिया।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार में सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बहुत जल्द किसी नतीजे पर पहुंचने को बेचैन हैं। उन्हें सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा बनने से भी परहेज नहीं है। गठबंधन का हिस्सा बनने की दिशा में कोशिशें भी शुरू कर दी है।

राजभर का कहना है कि भाजपा नेताओं ने आश्वासन के बाद भी उनकी किसी बात पर ध्यान नहीं दिया। पिछड़ा वर्ग के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारे से कम पर वह भाजपा की कोई बात नहीं मानने वाले हैं। राजभर का कहना है कि 24 फरवरी से पहले ही वह तय कर लेंगे कि लोकसभा चुनाव में उन्हें भाजपा के साथ रहना है या नहीं।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि वह सपा-बसपा गठबंधन में भी जा सकते हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर भाजपा के किसी नेता ने अभी तक उनसे कोई बात नहीं की है।

लगातार पिछड़ा वर्ग आरक्षण में बंटवारे तथा अन्य मुद्दों पर भाजपा द्वारा कोई ध्यान नहीं दिए जाने का आरोप लगाने वाले राजभर ने अब भाजपा पर हमले और तेज कर दिए हैं। भाजपा के खिलाफ उन्होंने भोजपुरी में कई नए नारे निकाले हैं। जिनमें 'पिछड़ों के आरक्षण में बंटवारा ना भईल त भाजपा गईल, शिक्षा में सुधार ना भईल त भाजपा गईल और शराब बंद ना भईल त भाजपा गईल'ये नारे अब वे अपनी सभी सभाओं में लगवा रहे हैं।

Next Story