Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपी की बड़ी खबर: विधानसभा के सामने किया दो महिलाओं ने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास

यूपी की बड़ी खबर: विधानसभा के सामने किया दो महिलाओं ने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास

. इसलिए अभी इन्होने यह तरीका अपनाया है.

 Shiv Kumar Mishra |  17 July 2020 1:05 PM GMT  |  लखनऊ

यूपी की बड़ी खबर: विधानसभा के सामने किया दो महिलाओं ने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास
x

उत्तर प्रदेश विधानसभा लखनऊ सीएम आवास के पास दो महिलाओं ने अपने आप को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की जिसमे दोनों जल गई जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही.जबकि दोनों को अस्पताल भेजा गया हैं जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

घटना जमीनी विवाद की थी, जिसको लेकर यह परिवार आहत था और उनकी मदद कोई नहीं कर रहा था. इसलिए अभी इन्होने यह तरीका अपनाया है. ये दोनों यूपी के अमेठी जिले के रहने वाली है. जिनका जमीन का कोई विवाद है. जिसको लेकर अधिकारीयों के चक्कर काट काट कर प्रेषण होकर यह कदम उठाया है.

मुख्यमंत्री कार्यालय लोकभवन के सामने दो लोगों ने खुद को आग लगा ली. गेट के सामने खड़े पुलिसकर्मी जबतक कुछ समझ पाते तब तक दोनों आग से बुरी तरह से झुलस चुकी थे. आनन-फानन में दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।.जहां एक की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद पुलिस व स्थानीय प्रशासन में हड़कंप की स्थिति बनीं हुई है.

सूचना के मुताबिक शुक्रवार की शाम राजधानी में लोकभवन सीएम ऑफिस के सामने गेट नंबर तीन से दो महिला पहुंची. वहां उपस्थित पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते कि इसके पहले ही दोनों ने खुद को आग के हवाले कर दिया. आनन-फानन में घटनास्थल की तरफ दौड़े पुलिसकर्मियों ने महिला को तो बचा लिया, लेकिन उसकी बेटी गंभीर रूप से झुलस गया. जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है। खबर लिखे जाने तक महिला की बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है.दोनों ने यह कदम क्यों उठाया, इसका पता अभी नहीं चल पाया है।.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it