Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपी में भाजपा नेता की दबंगई, दिनदहाड़े किया अपहरण

यूपी में भाजपा नेता की दबंगई, दिनदहाड़े किया अपहरण

 Special Coverage News |  16 Jan 2019 1:32 PM GMT  |  लखनऊ

यूपी में भाजपा नेता की दबंगई, दिनदहाड़े किया अपहरण
x

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से एक बीजेपी नेता की दबंगई का एक वीडियो वायरल हुआ हैं. भाजपा का ये दबंग नेता एक व्यक्ति को मुरादाबाद कलेक्ट्रेट के नजदीक से अपने गुर्गों के साथ मिलकर जबरदस्ती अपनी गाड़ी मे डालकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो के बाद से मुरादाबाद पुलिस मैं हड़कम्प मच गया है. क्योकि दिन दहाड़े किसी नेता द्वारा अपहरण करने की सूचना तेजी के साथ फैल गई.

दरअसल आज बारह बजे के आसपास सोशल मीडिया पर एक भाजपा नेता की दबंगई का वीडियो तेजी के साथ वायरल होने के बाद शहर भर में हड़कम्प मच गया. क्योकि वीडियो में गाड़ी ड्राइव कर रहा नेता दीपक अग्रवाल हैं जो अपने गुर्गों के साथ मिलकर एक व्यक्ति को गाड़ी में पिछली सीट ओर डालकर दबाए हुए हैं, और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद थाना सिविल लाइन पुलिस भी हरकत में आ गई और घटना स्थल जा पहुँची. पुलिस ने मोके पर एक कार खड़ी मिली जो अपह्रत हुए व्यक्ति की थी, दबंग नेता की पहचान होने के बाद जब कुछ मीडियाकर्मियों उक्त नेता के ऑफिस का रुख किया तो अपह्रत व्यक्ति नेता के ऑफिस में ही डरा सहमा बैठा मिला.

मुरादाबाद की पुलिस भी उसी तेजी के साथ काम कर रही थी. अपनी फजीहत से बचने के लिए सिविल लाइन पुलिस ने नेताजी को तुरंत थाने मे कॉल कर लिया. बस फिर क्या था. योगी पुलिस और योगी के दबंग नेता ने पीड़ित व्यक्ति को इतना डराया कि पीड़ित व्यक्ति पुलिस के शब्द बोलने लगा, और हाथ जोड़कर कोई भी कार्यवाही न करने की बात कहता नजर आया. हालांकि पुलिस पीड़ित पक्ष की गाड़ी भी थाने ले आई थी.

लेकिन सत्ता की हनक के सामने योगी पुलिस ने घुटने टेक दिए. अपने आप को घिरता देख भाजपा नेता भी बैकफुट पर आ गए और अपह्रत किये गए राकेश सारस्वत नाम के व्यक्ति को अपना पुराना परिचित बताना शुरू कर दिया और उससे कोई पुराना जमीनी विवाद के चलते आज वो उसे अपने साथ लेकर आए थे. इस पूरे मामले पर मुरादाबाद पुलिस के अधिकारी भी गोलमोल जवाब दे रहे है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it