लखनऊ

प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, मई में होनी थी युवती की शादी

Sakshi
13 Feb 2022 4:58 PM IST
प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, मई में होनी थी युवती की शादी
x
लखनऊ के विभूतिखंड में सहारा अस्पताल के पास रेलवे लाइन पर एक युवक और उसकी प्रेमिका शव मिला, जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि दोनों ने ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी की है...

उत्तर प्रदेश में प्रेम-प्रसंग में खुदखुशी करने का मामला सामने आया है| यहां लखनऊ के विभूतिखंड में सहारा अस्पताल के पास रेलवे लाइन पर एक युवक और उसकी प्रेमिका शव मिला। जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि दोनों ने ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी की है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। युवक की शादी हो चुकी थी और युवती की इसी साल मई में शादी होनी थी।

बताया गया कि पुलिस कन्ट्रोल में शनिवार रात को सूचना मिली एक युवक और युवती का रेलवे लाइन पर क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ है। दोनों की शिनाख्त मोबाइल फोन से हुई। युवती की शिनाख्त बहराइच के उदलपुरवा निवासी 20 वर्षीय नन्दिनी के रूप में हुई जबकि युवक की पहचान मड़ियांव, अन्ना मार्केट के पास रहने वाले 25 वर्षीय संतोष कुमार के रूप में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबरों के अनुसार दोनों लोग मूल रूप से एक ही गांव के रहने वाले हैं। नंदिनी की शादी इसी साल मई में होनी थी। जबकि संतोष की शादी हो चुकी है और उसके चार महीने की बच्ची है। विभूतिखंड इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों के परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है।

Next Story