Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > बसपा सुप्रीमो मायावती नहीं लड़ेंगीं लोकसभा चुनाव, बताई ये बड़ी वजह

बसपा सुप्रीमो मायावती नहीं लड़ेंगीं लोकसभा चुनाव, बताई ये बड़ी वजह

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इस चुनाव में उनका मकसद है प्रदेश की एक-एक लोकसभा सीट को जीतना

 Special Coverage News |  20 March 2019 8:19 AM GMT  |  दिल्ली

बसपा सुप्रीमो मायावती नहीं लड़ेंगीं लोकसभा चुनाव, बताई ये बड़ी वजह

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का एलान किया है। मायावती ने कहा कि देश हित और जनहित में उन्होंने यह फैसला किया है कि वह फिलहाल लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। मायावती ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके इस फैसले का स्वागत करेंगे।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इस चुनाव में उनका मकसद है प्रदेश की एक-एक लोकसभा सीट को जीतना। जिससे पार्टी के सामाजिक और आर्थिक परिवर्तन के मिशन को बल मिलेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के इसी मूवमेंट धरातल पर रखकर संघर्षशील बनाया है, नहीं तो वे कभी भी चुनकर संसद पहुंच सकती है।

मायावती ने कहा कि वर्तमान हालात को देखकर अगर चुनाव के बाद मौका आएगा तो जिस सीट को चाहें उन्हें खाली कराकर संसद बन सकती हूं। मायावती ने कहा कि जनहित का ये तकाजा है कि फिलहाल चुनाव न लड़ूं। उन्होंने कहा कि इस फैसले के बाद उनके कार्यकर्ता सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन को जीताने में लगा जाएंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it