लखनऊ

लखनऊ में बी.टेक छात्र प्रशांत सिंह की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या

Sujeet Kumar Gupta
21 Feb 2020 8:38 AM GMT
लखनऊ में बी.टेक छात्र प्रशांत सिंह की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या
x

गोमतीनगर विस्तार के अलकनंदा अपार्टमेंट में गुरुवार दोपहर बीबीडी के बीटेक छात्र प्रशांत सिंह (23) की फिल्मी अंदाज में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। गोदकर हत्या मामले में पुलिस ने बीबीडी के छात्र अमन बहादुर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि अमन बहादुर बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व विधायक समर बहादुर का बेटा है. पुलिस का कहना है कि प्रशांत सिंह की हत्या में अमन बहादुर भी शामिल था. बता दें कि लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में सरेआम हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई थी.

शुक्रवार (21 फरवरी) को गोमतीनगर इलाके में बी.टेक छात्र प्रशांत सिंह की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. घटना को अलकनंदा अपार्टमेंट के गेट पर अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही छात्र प्रशांत का कुछ लोगों से विवाद हुआ था. जानकारी के अनुसार प्रशांत किसी की इनोवा कार से अलकनंदा अपार्टमेंट आ रहा था. इनोवा जब अपार्टमेंट के गेट पर पहुंची तो बदमाशों ने कार को रोक लिया और इनोवा का शीशा तोड़कर प्रशांत को बाहर निकाला. इसके बाद अपार्टमेंट के गेट पर ही उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी।

वहीं इनोवा चला रहे साजिद ने बताया कि वह लोग लोहिया पार्क की तरफ से आ रहे थे. प्रशांत को उसे अलकनंदा पर छोड़ना था. गेट पर जैसे ही बैरियर खुला, तभी 12 से 15 लड़कों ने उन लोगों को घेर लिया और मार-पीट शुरू कर दी. साजिद ने बताया कि सभी लड़के हमें निकालकर इधर मार रहे थे, वहीं दूसरी तरफ प्रशांत पर चाकुओं से हमला कर दिया, वह भागा और थोड़ी दूर पर जाकर गिर गया. साजिद ने बताया कि ये लोग गालियां देते हुए बस यही है, यही है, कह रहे थे।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story