लखनऊ

सीएम योगी आदित्यनाथ घृणा की राजनीति करते है, ईद के दिन नफरत और रक्षाबंधन को छूट - आईपी सिंह

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2020 7:47 AM GMT
सीएम योगी आदित्यनाथ घृणा की राजनीति करते है, ईद के दिन नफरत और रक्षाबंधन को छूट - आईपी सिंह
x
यह बात उनके अहंकार और मुस्लिम समुदाय से नफरत की बात साबित जरुर करता है.

समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आईपी सिंह ने यूपी की योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नफरत और की राजनीत करते है. यह बात उन्होंने तब कही है जब शनिवार को मुस्लिम समाज के बड़े त्यौहार ईद के दिन लॉकडाउन में छूट नहीं दी जबकि रविवार को रक्षाबंधन के दिन राखी और मिठाई की दुकानों कोराहत दी है.

आई पी सिंह ने कहा कि सीएम योगी आदित्त्यनाथ घृणा की राजनीति करते है कल मुस्लिम समाज का बड़ा त्योहार था,यदि एक दिन के लिए अपने अहंकार को अपने मठ पर छोड़ देते तो मुस्लिम समाज अपना त्योहार भलीभांति मना लेता,लेकिन नफरत की राजनीति चलते उन्हें त्योहार नही मनाने दिया कल रक्षाबंधन का पर्व है और सबकुछ खुला है. यह बात उनके अहंकार और मुस्लिम समुदाय से नफरत की बात साबित जरुर करता है.

बता दें कि अनलॉक थ्री एक अगस्त को देश में लागू हो गया है. ज्यादातर जगहों से रात का कर्फ्यू हटा दिया गया है. यूपी में भी पांच दिन का कर्फ्यू हटा दिया है लेकिन अभी वीकेंड के दिन शनिवार और रविवार को पूरा सख्ती लॉकडाउन जारी है. इसके तहत शनिवार को मुस्लिम समुदाय का बकरीद के त्यौहार था जो की लॉकडाउन के कारण मुसलमान आराम से नहीं मना पाया. जबकि रविवार के दिन भी लॉकडाउन था जिसमें सीएम ने राहत दी है.

Next Story